Friday, Apr 19 2024 | Time 13:49 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


केवल नकारात्मक बातें बोलकर जनता का भरोसा नहीं जीत सकती राजद : सुशील

केवल नकारात्मक बातें बोलकर जनता का भरोसा नहीं जीत सकती राजद : सुशील

पटना 15 अक्टूबर (वार्ता) बिहार के उप मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने आज कहा कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) हर मुद्दे पर केवल नकारात्मक बातें बोलकर जनता का भरोसा नहीं जीत सकती है।

श्री मोदी ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहा, “राजद को जब बिहार में सबसे तेज विकास दर नहीं दिखती। पटना में मेट्रो रेल परियोजना की शुरुआत से वह खुश नहीं हैं और जलवायु परिवर्तन की चुनौतियों से निपटने के संकल्प का समर्थन तक नहीं कर सकती, तब हर मुद्दे पर केवल नकारात्मक बातें बोल कर वह जनता का भरोसा नहीं जीत सकती।

भाजपा नेता ने कहा कि बिहार में लोकसभा की एक और विधानसभा की पांच सीटों पर हो रहे उप चुनाव में राज्य की जनता एक बार फिर नकारात्मकता, स्वार्थी गठबंधन और थेथरोलाॅजी को परास्त कर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को माला पहनायेगी।

श्री मोदी ने एक अन्य ट्वीट में कहा, “जिस दौर में हत्या, फिरौती और अपहरण ही उद्योग बन गया था, सारे उद्योग-धंधे चौपट हो गये थे और बाजार सूर्यास्त के बाद तेजी से बंद होने लगते थे, उसकी यदि जरा भी याद कर लें, तो राजद के लोग आज की कानून-व्यवस्था, विकास और रोजगार की स्थिति पर बोलना छोड़ देंगे।”

भाजपा नेता ने कहा कि जो भ्रष्टाचार-घोटालों के अंगने में बड़े हुए, बेरोजगारी झेली नहीं, किसानी से वास्ता नहीं रहा और परिवारवादी राजनीति की लिफ्ट लेकर सीधे मंत्री बन गए, वे किस मुंह से गरीबों के मुद्दों पर बोल सकते हैं।

सूरज

वार्ता

image