Friday, Mar 29 2024 | Time 14:15 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सीएए पर राजद कर रहा है जनता को गुमराह: भाजपा

सीएए पर राजद कर रहा है जनता को गुमराह: भाजपा

समस्तीपुर, 21 दिसम्बर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण मंत्री विनोद नारायण झा ने आज कहा कि नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) पर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) समेत विपक्षी पार्टियां लोगों को गुमराह कर अपनी राजनीति करने में लगी है।

श्री झा ने यहां पत्रकारों से बातचीत में कि राजद बिहार मे समाप्ति की ओर है और इसका ताजा उदाहरण लोकसभा चुनाव में इस दल का खाता नही खुलना है। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि राजद नेता तेजस्वी यादव को बिहार बंद कराने के पहले अपने घर की आपसी लड़ाई को समाप्त कराना चाहिए। उन्होंने कहा कि सीएए के बहाने राजद समेत विपक्षी पार्टियां लोगों को गुमराह कर अपनी राजनीति करने में लगी है।

भाजपा नेता ने कहा कि महागठबंधन अब “लठबंधन” मे बदल गया है और इसमें शामिल राजद, कांग्रेस, विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) , हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक समता पार्टी (रालोसपा) के अलग-अलग राग है। उन्होंने दावा किया कि राज्य की जनता ने जिस तरह से लोकसभा चुनाव में राजद समेत अन्य विपक्षी दलों को नकार दिया है उसी तरह से विधानसभा चुनाव में भी इन दलों का सफाया कर देगी।

इस अवसर पर भाजपा के विधान पार्षद हरिनारायण चौधरी, भाजपा जिलाध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा और भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष राम सुमरन सिंह समेत अन्य नेता उपस्थित थे।

सं. उमेश.सूरज

वार्ता

image