Friday, Apr 19 2024 | Time 06:56 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


कांग्रेस प्रभारी के विरुद्ध राजद नेता की बयानबाजी अनुचित : प्रेमचंद्र

कांग्रेस प्रभारी के विरुद्ध राजद नेता की बयानबाजी अनुचित : प्रेमचंद्र

पटना 19 अक्टूबर(वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और बिहार विधान परिषद के सदस्य प्रेमचंद्र मिश्रा ने पार्टी के बिहार के प्रभारी भक्त चरण दास के विरुद्ध राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेताओं की बयानबाजी को अनुचित बताया और कहा कि एकमात्र सीट के लिए महागठबंधन को तोड़कर राजद आखिर क्या संदेश देना चाहता है ।

श्री मिश्रा ने मंगलवार को यहां कहा कि राजद के नेता बिहार कांग्रेस के प्रभारी भक्तचरण दास के विरुद्ध अनर्गल और अनुचित बयानबाज़ी कर रहे हैं। उन्होंने श्री दास के बयानों का समर्थन करते हुए कहा कि जिन उद्देश्यों के लिए महागठबंधन बना था वह उद्देश्य और लक्ष्य को पाना अभी बाकी है फिर मात्र एक सीट कुशेस्वरस्थान जहां कांग्रेस मात्र 6000 वोट के अंतर से हारी थी वहां कांग्रेस का दावा स्वाभाविक तौर पर बनता है लेकिन राजद ने क्यों मनमाने ढंग से वहां प्रत्याशी उतार दिया और गठबंधन तोड़ा उसे यह बताना होगा ।

कांग्रेस नेता ने कहा कि राजद नेता मनोज झा और शिवानंद तिवारी इसका जवाब देने के बजाय अनर्गल बयानबाज़ी पर उतर गए जो समझ से परे है। उन्होंने कहा कि जो लोग बार-बार कांग्रेस को 70 सीट देने की बात कर रहे हैं क्या उन्हें यह नही पता है कि उनमें से 23 सीटें ऐसी दी गयी जो कांग्रेस ने मांगी ही नहीं थी । ये वे सीटें थीं जहां राजद ने खुद लगातार हार का सामना किया था।

शिवा सूरज

जारी वार्ता

image