Thursday, Apr 25 2024 | Time 15:37 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


चेहरा चमकाने की कार्यप्रणाली से बाज आयें राजद पदाधिकारी : तेजस्वी

चेहरा चमकाने की कार्यप्रणाली से बाज आयें राजद पदाधिकारी : तेजस्वी

पटना 25 अगस्त (वार्ता) राजनीतिक गतिविधियों में लंबे अंतराल के बाद पूरे जोश-खरोश से लौटे बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के सपनों को साकार करने के उद्देश्य से जहां पार्टी में 50 लाख नये सदस्यों को जोड़ने का दावा किया वहीं संगठन की मजबूती के लिए पदाधिकारियों को चेहरा चमकाने की कार्यप्रणाली से बाज आने की चेतावनी भी दी।

श्री यादव ने सदस्यता अभियान को लेकर राजद विधानमंडल दल की नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आज यहां सरकारी आवास पर आयोजित पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों, प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्यों और सभी प्रकोष्ठों के अध्यक्षों की समीक्षा बैठक को संबोधित करते हुये कहा कि परिक्रमा और चेहरा चमकाने की कार्य प्रणाली से पार्टी पदाधिकारियों को बाज आना पड़ेगा। इस तरह की कार्य पद्धति अब पार्टी को कतई स्वीकार नहीं होगी।

राजद नेता ने चेतावनी देते हुये कहा कि कार्यकर्ताओं के मनोबल गिराने और उनकी कीमत पर स्वयं आगे दिखने की संस्कृति भी त्यागनी होगी। उन्होंने बैठक में किसी कारणवश कार्यकारिणी सदस्य और प्रदेश पदाधिकारी के शामिल नहीं हो पाने के लिए प्रदेश नेतृत्व से सवाल भी किया।

श्री यादव ने राजद का सदस्यता अभियान प्रारम्भ किया गया है। इसके तहत पंचायत, प्रखंड, अनुमंडल और जिला से लेकर राज्य स्तर तक सघन सदस्यता अभियान के साथ जनसंपर्क अभियान चल रहा है। इस अभियान के जरिये राजद 50 लाख से अधिक सदस्य बनाएगा। अभी तक 100514 सदस्य बनाये जा चुके हैं। सदस्यता अभियान ऑन लाइन जारी है और हर पल सदस्यों की संख्या बढ़ रही है। लोगों मे राजद के प्रति लगाव तेजी से बढ़ रहा है। लोगों में राजद का सदस्य बनने की ललक है।

सूरज

जारी (वार्ता)

image