Friday, Apr 19 2024 | Time 07:25 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


वर्चुअल संवाद की सफलता से राजद के उड़े होश : सुशील

वर्चुअल संवाद की सफलता से राजद के उड़े होश : सुशील

पटना 08 जून (वार्ता) बिहार के उप मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री और पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रविवार को हुई वर्चुअल रैली को मिली अपार सफलता से राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के होश उड़ गए हैं।

श्री मोदी ने सोमवार को ट्वीट किया कि बिहार के लाखों लोगों ने शारीरिक दूरी का पालन करते हुए जिस उत्साह के साथ गृहमंत्री श्री शाह के वर्चुअल संवाद में हिस्सा लिया और जिस तरह से सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी उससे राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के परिवार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के बढ़ते जनाधार का आभास हो गया है और राजद के होश उड़ गए हैं।

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना काल में जितनी मुस्तैदी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने करोड़ों गरीबों-मजदूरों के लिए मुफ्त अनाज की व्यवस्था की और हर गरीब के खाते में पैसे डाले, वह दिल जीतने वाला कदम था। राजग सरकार सारे दुष्प्रचारों को ध्वस्त कर बिहार में इस वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव में वर्ष 2010 की सफलता दोहरायेगी और दो तिहाई बहुमत से लौटेगी। संकट में मदद करने वालों को पहचानने में बिहार के गरीब कभी गलती नहीं करते।

सूरज शिवा

जारी (वार्ता)

image