Wednesday, Apr 24 2024 | Time 13:40 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


वर्ग विशेष को डराकर वोट बैंक बचाने को सीमांचल-यात्रा कर रहा राजद : सुशील

वर्ग विशेष को डराकर वोट बैंक बचाने को सीमांचल-यात्रा कर रहा राजद : सुशील

पटना 15 जनवरी (वार्ता) बिहार के उप मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने विधानसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी प्रसाद यादव की कल से शुरू हो रही यात्रा को लेकर हमला बोलते हुए आज कहा कि नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिकता पंजी (एनआरसी) पर एक वर्ग विशेष को डराकर अपना वोट बैंक बचाने के लिए राजद सीमांचल से यात्रा शुरू कर रहा है।

श्री मोदी ने मकर संक्रांति के अवसर पर यहां विधान पार्षद एवं मुख्य सचेतक रजनीश कुमार के आवास पर आयोजित दही-चूड़ा भोज के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सीएए और एनआरसी पर एक वर्ग विशेष को डराकर अपना वोट बैंक बचाने के लिए राजद सीमांचल में यात्रा निकाल रहा है। उन्होंने कहा कि राजद और सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) में होड़ लगी है।

भाजपा नेता ने कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) विधानसभा में सीएए और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (एनपीआर) पर बहस के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन जहां नेतृत्व के मुद्दे पर बंटा हुआ है वहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के स्पष्ट कर देने के बाद राजग पूरी तरह से एकजुट है और आने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में तीन चौथाई सीट पर जीत सुनिश्चित है।

सूरज

जारी (वार्ता)

image