Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:32 Hrs(IST)
image
राज्य


भारत बंद को सफल बनाने के लिए मुस्तैदी से उतरेगा राजद

भारत बंद को सफल बनाने के लिए मुस्तैदी से उतरेगा राजद

भागलपुर 08 सितंबर (वार्ता) सांसद एवं युवा राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल ने आज कहा कि पेट्रोल और डीजल की आसमान छू रही कीमत के विरोध में 10 सितंबर को महागठबंधन के भारत बंद के समर्थन में राजद कार्यकर्ता पूरी मुस्तैदी के साथ सड़क पर उतरेंगे।

श्री मंडल ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पेट्रोल और डीजल की आसमान छू रही कीमत के विरोध में 10 सितंबर को महागठबंधन के भारत बंद के समर्थन में राजद कार्यकर्ता पूरी मुस्तैदी के साथ सड़क पर उतरेंगे। उन्होंने युवा, छात्र, किसान,मजदूर, व्यवसायी सहित सभी वर्ग के लोगो से भारत बंद को सफल बनाने की अपील करते हुये कहा कि बंद के दौरान स्कूल बस एवं एम्बुलेंस सहित अन्य आपातकालीन सेवा को बाधित नही किया जायेगा। उन्होंने कहा कि बंद को सफल बनाने के लिए आज और कल राजद के सभी प्रकोष्ट के कार्यकर्ता जनसंपर्क अभियान, नुक्कड़ सभा आयोजित करेंगे।

सांसद ने कहा कि अच्छे दिन आने और महंगाई कम करने का वादा कर केंद्र की सत्ता में आयी श्री नरेन्द्र मोदी की सरकार ने पेट्रोल-डीजल के कीमतों मेें वृद्धि कर पुराने सारे रिकाॅर्ड ध्वस्त कर दिये हैं। अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत काम होने के बाबजूद पेट्रोल-डीजल के दाम में लगातार बढ़ोतरी कर जनता के साथ सरकार नाइंसाफी कर रही है। उन्होंने कहा कि श्री मोदी की चार साल के कार्यकाल में पेट्रोल की कीमत आज 86.19 रुपये और डीजल का दाम 77.69 रुपये प्रति लीटर हो गया है जो आम जनता, गरीब, किसान और मजदूर के हित में नहीं है।

सं सूरज सतीश

जारी (वार्ता)

image