Wednesday, May 22 2024 | Time 19:20 Hrs(IST)
image
राज्य


बाराबंकी में सड़क हादसा,पांच मरे

बाराबंकी में सड़क हादसा,पांच मरे

बाराबंकी 08 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बाराबंकी जिले के देवा क्षेत्र में ट्रक की टक्कर से वैन में सवार पांच लोगों की मृत्यु हो गयी जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने सोमवार को बताया कि हरदोई जिले के अतरौली थाना क्षेत्र के पुष्पेंद्र गौतम की वारात बाराबंकी के थाना देवा क्षेत्र गदिया गांव में बीती रात आई थी। कुछ लोग बरात में शामिल होने के बाद वापस मारुति वैन से घर लौट रहे थे कि तभी सेहरा पुल के पास ट्रक से टक्कर हो गई।

इस हादसे में वैन में सवार आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला चिकित्सालय भेजा जहां डॉक्टरों ने बैजनाथ को मृत घोषित कर दिया जबकि घायलों को लखनऊ के डॉक्टर राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान चंद्रप्रभा, सत्येंद्र, आराध्या और कमलेश की मौत हो गयी। तीन घायलों का इलाज लखनऊ के डॉक्टर राम मनोहर लोहिया अस्पताल में किया जा रहा है।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
राहुल बाबा और ममता दीदी जल्द ही शीतनिद्रा में चली जाएंगी: शाह

राहुल बाबा और ममता दीदी जल्द ही शीतनिद्रा में चली जाएंगी: शाह

22 May 2024 | 7:18 PM

पुरुलिया/कांथी (बंगाल), 22 मई (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में छठे और अंतिम सातवें चरण में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (राहुल बाबा) और तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी (ममता दीदी) शीतनिद्रा में चली जाएंगीं, क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) ने 20 मई को हुए पांचवें चरण के मतदान के बाद 310 लोकसभा सीटें हासिल कर ली हैं।

see more..
image