Thursday, Jun 13 2024 | Time 10:25 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


संभल में सड़क हादसा,तीन मरे 17 घायल

संभल में सड़क हादसा,तीन मरे 17 घायल

संभल,13 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में संभल जिले के रजपुरा क्षेत्र में कंटेनर की टक्कर से ट्रैक्टर ट्राली पर सवार तीन व्यक्तियों की मौत हो गई जबकि 17 अन्य घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि थाना कैला देवी के अंतर्गत के ग्राम लधनपुर निवासी बुजुर्ग शीशपाल सिंह की रविवार को मृत्यु हो गई थी। शीशपाल सिंह की अंत्येष्टि के लिए परिजन, ग्रामीण व रिश्तेदार अनूपशहर गंगाघाट गए थे। देर रात्रि लगभग साढ़े दस बजे अंत्येष्टि करके लौटते समय थाना रजपुरा के अंतर्गत गवां अनूपशहर मार्ग पर ग्राम दीपपुर डांडा के पास एक कंटेनर ने ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मार दी, जिससे ट्रैक्टर ट्राली पलट गई।

इस हादसे में ट्रैक्टर पर बैठे घासीराम (60),महिलाल(54) एवं गुमानी(42)की मौके पर ही मौत हो गई जबकि भूरे, छोटे, अजय, नरेश कुमार, प्रवेश, राधे श्याम, तुलाराम, जगमोहन, पप्पू, चंद्रपाल, परमेश, रतिराम, अमरपाल, ख्याली एवं रुमाली आदि घायल हो गए।

जिलाधिकारी मनीष बंसल ने सोमवार को बताया कि अति गंभीर घायलों को अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है जिनके साथ चिकित्सक भी भेजे गए हैं। अन्य गंभीर घायलों को संभल जिला अस्पताल में भेजा गया है तथा सामान्य घायलों का सीएचसी रजपुरा में उपचार कराया गया है।

सं प्रदीप

वार्ता

image