Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:20 Hrs(IST)
image
खेल


अगले दो विश्व कपों के लिए रोहित शर्मा होने चाहिए कप्तान : सुनील गावस्कर

अगले दो विश्व कपों के लिए रोहित शर्मा होने चाहिए कप्तान : सुनील गावस्कर

मुंबई, 29 सितंबर (वार्ता) भारत के क्रिकेट लीजेंड सुनील गावस्कार का मानना है कि रोहित शर्मा को अगले दो विश्व कपों के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का कप्तान होना चाहिए।

गावस्कर ने बुधवार को स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम ‘क्रिकेट कनेक्टेड’ के दौरान भारतीय टीम के अगले कप्तान और उप कप्तान को लेकर अपनी पसंद के बारे में कहा, “ मुझे लगता है कि रोहित शर्मा को अगले दो टी-20 विश्व कपों के लिए कप्तान होना चाहिए। मेरा मतलब एक के बाद एक विश्व कप से है। पहला एक महीने में शुरू हो रहा है, जबकि दूसरा अब से ठीक एक साल बाद है। स्पष्ट रूप से आप इस विशेष चरण में बार-बार कप्तानों को बदलने का प्रयोग नहीं करना चाहते हैं। इन दोनों टी-20 विश्व कपों के लिए भारतीय टीम की कप्तानी के लिए रोहित शर्मा निश्चित रूप से मेरी पसंद होंगे। उनके अलावा मैं उप कप्तान के लिए केएल राहुल को देख रहा हूं। ”

महान बल्लेबाज ने कहा, “ मैं ऋषभ पंत को भी ध्यान में रखूंगा, क्योंकि जिस तरह से उन्होंने स्टार खिलाड़ियों वाली दिल्ली की टीम का नेतृत्व किया है और जिस तरह से वह टी-20 प्रारूप में गेंदबाजी में बदलाव कर रहे हैं, वह वास्तव में प्रभावशाली रहा है। वह नॉर्त्जे और रबादा का काफी चतुराई से उपयोग कर रहे हैं जो उन्हें चतुर और स्मार्ट कप्तान बनाता है और आप हमेशा ऐसा ही कप्तान चाहते हैं जो परिस्थितियों को पढ़ सके और तुरंत उनके हिसाब से प्रतिक्रिया दे सके, इसलिए राहुल और पंत दो ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्हें मैं उप कप्तान के रूप में देखना चाहूंगा। ”

दिनेश

वार्ता

More News
बेंगलुरू ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का किया फैसला

बेंगलुरू ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का किया फैसला

25 Apr 2024 | 7:22 PM

हैदराबाद 25 अप्रैल (वार्ता) रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 41वें मैंच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

see more..
पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

25 Apr 2024 | 3:44 PM

कराची, 25 अप्रैल (वार्ता) पाकिस्तान महिला टीम की पूर्व कप्तान बिस्माह मारूफ ने तत्काल प्रभाव से क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की।

see more..
image