Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:54 Hrs(IST)
image
खेल


अपने 100वें मैच में सीरीज़ बचाने उतरेंगे रोहित

अपने 100वें मैच में सीरीज़ बचाने उतरेंगे रोहित

राजकोट, 06 नवंबर (वार्ता) कप्तान रोहित शर्मा गुरूवार को बंगलादेश के खिलाफ अपने करियर के 100वें ट्वंटी 20 अंतरराष्ट्रीय मैच में भारतीय टीम को बंगलादेश के खिलाफ यहां हर हाल में जीत के साथ सीरीज़ में बराबरी दिलाने के इरादे से उतरेंगे।

भारत को दिल्ली में हुये सीरीज़ के पहले ट्वंटी 20 मुकाबले में सात विकेट से हार झेलनी पड़ी थी जो उसकी बंगलादेश के खिलाफ इस प्रारूप में उसकी पहली हार भी थी। इसी के साथ मेहमान टीम ने तीन मैचों की सीरीज़ में 1-0 से बढ़त बना ली है और सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में होने वाला दूसरा मैच उसके लिये करो या मरो का होगा।

हालांकि इस मैच पर चक्रवात माहा का खतरा मंडरा रहा है जिससे मैच के दिन बारिश की संभावना है। लेकिन दोनों टीमों के लिये राजकोट में मुकाबला महत्वपूर्ण होगा जहां अपने घरेलू बोर्ड के साथ विवादों में घिरी बंगलादेश भारतीय टीम को उसी के मैदान पर पहली बार टी-20 में हरा सीरीज़ जीत का इतिहास बनाने के लिये जोर लगायेगी तो वहीं रोहित अपनी कप्तानी में हर हाल में भारत को शर्मनाक हार से बचा 1-1 से बराबरी दिलाने का प्रयास करेंगे।

विराट कोहली की अनुपस्थिति में कप्तानी संभाल रहे रोहित के लिये यह मुकाबला उनके करियर का 100वां टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच भी होगा जिसके साथ वह इस प्रारूप में 100 मैचों का आंकड़ा छूने वाले दुनिया के दूसरे और भारत के पहले बल्लेबाज़ बन जाएंगे।

प्रीति

जारी वार्ता

More News
पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

25 Apr 2024 | 3:44 PM

कराची, 25 अप्रैल (वार्ता) पाकिस्तान महिला टीम की पूर्व कप्तान बिस्माह मारूफ ने तत्काल प्रभाव से क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की।

see more..
चोटिल रिजवान और नियाजी टी-20 श्रृंखला से हुये बाहर

चोटिल रिजवान और नियाजी टी-20 श्रृंखला से हुये बाहर

25 Apr 2024 | 3:39 PM

कराची 25 अप्रैल (वार्ता) चोटिल विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्‍मद रिजवान और इरफान खान नियाजी न्‍यूजीलैंड के खिलाफ चल रही टी-20 श्रृंखला के शेष मैचों से बाहर हो गए हैं।

see more..
image