Friday, Mar 29 2024 | Time 14:14 Hrs(IST)
image
खेल


दूसरे फेडरेशन कप के लिए राजस्थान की रोल बॉल टीमें घोषित

दूसरे फेडरेशन कप के लिए राजस्थान की रोल बॉल टीमें घोषित

जयपुर, 16 जुलाई (वार्ता) असम के गुवाहाटी में 19 जुलाई से आयोजित दूसरे फेडरेशन कप के लिए राजस्थान की रोल बॉल की टीमें घोषित कर दी गई हैं।

राजस्थान रोल बाॅल संघ की महासचिव रेनुरानी ने सोमवार को बताया कि सात दिवसीय शिविर के बाद दूसरे फेडरेशन कप के लिए रोल बॉल की पुरुष एवं महिला टीमों की घोषणा कर दी है। इसमें हिमांशु लाम्बा को पुरुष टीम का कप्तान तथा ऋतिका झालानी को महिला टीम की कप्तान बनाया गया हैं।

पुरुष टीम में हिमांशु लाम्बा के अलावा विजय बराला, अमित लामिया, मानवेन्द्र सिंह, अनिल बुरडक, अरशद खान, सागर, कौशल, सचिन शेखावत, अजय गुर्जर, अक्षय चौधरी, पिन्टू दयाल शर्मा को शामिल किया गया है। टीम के कोच श्रवण चोपड़ा और मैनेजर आकाश वर्मा होंगे।

महिला टीम में कप्तान ऋतिका के साथ रिंकू सोनी, नेहा खण्डेलवाल, प्रतिभा पारीक, दीक्षा मांझू, किरण शर्मा, पूजा महला, उर्वशी शर्मा, पूजा कसाना, पूजा चौधरी, तन्वी भटनागर तथा मोनिका यादव को शामिल किया गया हैं। इस टीम की कोच मनीषा शेखावत तथा मैनेजर रमेश सिंह होंगे। इस अवसर पर टीम जर्सी वितरण समारोह भी आयोजित किया गया।

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image