Tuesday, Apr 23 2024 | Time 21:09 Hrs(IST)
image
खेल


रोनाल्डो ने कहा सहमति से बने शारीरिक संबंध, रेप नहीं किया

रोनाल्डो ने कहा सहमति से बने शारीरिक संबंध, रेप नहीं किया

नयी दिल्ली, 11 अक्टूबर (वार्ता) दिग्गज फुटबालर पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने लॉस वेगास स्थित होटल में वर्ष 2009 में एक महिला के साथ शारीरिक संबंधों की बात कबूली है लेकिन अपनी सफाई देते हुये कहा कि उन्होंने महिला का बलात्कार नहीं किया बल्कि यह आपसी सहमति से हुआ था।

रोनाल्डो इन दिनों बलात्कार के आरोपों का सामना कर रहे हैं जिसके कारण दुनियाभर में उनकी छवि को भारी नुकसान पहुंचा है। हालांकि रोनाल्डो के वकील पीटर क्रिस्टियानसेन ने कहा कि जुवेंटस स्टार को इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ने के लिये मजबूर किया गया है।

पीटर ने रोनाल्डो के मामले देख रही कंपनी जेस्टीफ्यूट के जरिये जारी बयान में कहा,“ एक बार फिर हम किसी तरह की दुविधा को दूर करते हुये बताना चाहते हैं कि वर्ष 2009 में लॉस वेगास के एक होटल में क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने जो भी किया वह पूरी तरह दूसरे पक्ष की सहमति से था।”

लॉस वेगास की पुलिस ने गत सप्ताह इस बात की घोषणा की थी कि वह पूर्व मॉडल कैथरीन मेयेागरा के वर्ष 2009 की घटना के मामले में जांच को पुन: शुरू कर रहे हैं। इस महिला ने रोनाल्डो पर बलात्कार का आरोप लगाया है। हालांकि रोनाल्डो ने साफ तौर पर बलात्कार के आरोपों से इंकार किया है।

33 वर्षीय फुटबालर ने अपने बयान में कहा,“ मेरे ऊपर लगाये गये आरोपों को मैं सिरे से खारिज करता हूं। मैं जिन भी सिद्धांतों में विश्वास करता हूं बलात्कार जैसा अपराध उसके पूरी तरह खिलाफ है।” मेयोगरा ने आरोप लगाया था कि रोनाल्डो ने बलात्कार के इस मामले पर चुप्पी बनाये रखने के लिये वर्ष 2010 में एक करार पर भी हस्ताक्षर करने के लिये उनपर दबाव बनाया था और इसके उल्लंघन पर दो लाख डॉलर की पेनल्टी की धमकी दी थी।

रोनाल्डो के वकील ने कहा,“ रोनाल्डो ने इस तरह के किसी करार में शामिल होने से इंकार नहीं किया है क्योंकि उस समय उन्हें इसी तरह की सलाह दी गयी थी और वह भी खुद पर इस तरह के आरोपों से अपनी छवि को खराब नहीं होने देना चाहते थे।” उन्होंने साथ ही कहा कि रोनाल्डो के बयान वाले जो दस्तावेज़ जारी किये गये हैं वे पूरी तरह गलत हैं।

 

More News
श्रीजा अकुला ने करियर की सर्वश्रेष्ठ विश्व टेटे रैंकिंग हासिल की

श्रीजा अकुला ने करियर की सर्वश्रेष्ठ विश्व टेटे रैंकिंग हासिल की

23 Apr 2024 | 8:00 PM

लुसाने 23 अप्रैल (वार्ता) श्रीजा अकुला अंतरराष्ट्रीय टेबल टेनिस महासंघ (आईटीटीएफ) रैंकिंग में एक स्थान का छलांग लगाते हुए मंगलवार को अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ 38वीं रैंक हासिल की है। इसी के साथ वह शीर्ष रैंकिंग वाली भारतीय महिला टेबल टेनिस खिलाड़ी बन गईं।

see more..
चमारी अटापट्टू एकदिवसीय बल्लेबाजी रैकिंग में शीर्ष पर पहुंची

चमारी अटापट्टू एकदिवसीय बल्लेबाजी रैकिंग में शीर्ष पर पहुंची

23 Apr 2024 | 7:35 PM

दुबई 23 अप्रैल (वार्ता) पिछले सप्ताह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ नाबाद 195 रनों रिकार्डो वाली पारी खेलने वाली श्रीलंका महिला टीम की कप्तान चमारी अटापट्टू आईसीसी की महिला एकदिवसीय बल्लेबाजी रैकिंग में शीर्ष पर पहुंच गई है।

see more..
लखनऊ सुपर जायंट्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला

लखनऊ सुपर जायंट्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला

23 Apr 2024 | 7:26 PM

चेन्नई 23 अप्रैल (वार्ता) लखनऊ सुपर जायंट्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 39वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

see more..
नोवाक जोकोविच को लॉरियस वर्ल्ड स्पोर्ट्समैन ऑफ द ईयर पुरस्कार

नोवाक जोकोविच को लॉरियस वर्ल्ड स्पोर्ट्समैन ऑफ द ईयर पुरस्कार

23 Apr 2024 | 5:35 PM

मैड्रिड 23 अप्रैल (वार्ता) विश्व के नंबर-एक सार्बियाई टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच को पांचवी बार लॉरियस वर्ल्ड स्पोर्ट्समैन ऑफ द ईयर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।

see more..
image