Wednesday, Apr 24 2024 | Time 03:40 Hrs(IST)
image
खेल


रोनाल्डो ने जुवेंटस के लिये बचाया अंक

रोनाल्डो ने जुवेंटस के लिये बचाया अंक

अटलांटा, 27 दिसंबर (वार्ता) पुर्तगाली फुटबालर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपने आखिरी क्षणों में किये गये गोल की मदद से 10 खिलाड़ियों के साथ खेलने को मजबूर हुई जुवेंटस को अटलांटा के खिलाफ हार से बचाकर मैच 2-2 से ड्रॉ करा दिया। इसी के साथ जुवेंटस सिरी ए में नेपोली से सीधे नौ अंक के अंतर के साथ शीर्ष स्थान पर मजबूत हो गयी है।

कार्लो एंसेलोती की टीम नेपोली पूर्व चैंपियन टीम से अंतर कम करने का मौका गंवा बैठी और इंटर मिलान के वैकल्पिक खिलाड़ी लॉतारो मार्टिनेज़ ने सान सिरो में खेले गये मैच में स्टॉपेज टाइम में गोल कर टीम को 1-0 से जीत दिला दी। हालांकि यह मैच सेनेगली डिफेंडर कालिडू कोलिबाली पर किये गये नस्लभेदी नारों के कारण विवादों में आ गया।

जुवेंटस कोच मासिमिलानो एलेगरी ने रोनाल्डो को आराम देने का फैसला किया था लेकिन 33 वर्षीय पूर्व रियाल मैड्रिड खिलाड़ी रोनाल्डो ने 78वें मिनट में गोल कर अपनी टीम के लिये अंक बचा लिया। अटलांटा के लिये डुवान जवाटा के दो गोल के बाद उनकी टीम को 2-0 की बढ़त मिली थी लेकिन बेरात जिमसिती के आत्मघाती गोल ने जुवेंटस को फायदा पहुंचाया और फिर रोनाल्डाे के आखिरी समय में गोल से मैच 2-2 से बराबर हो गया।

रोनाल्डो के इस बराबरी के गोल की बदौलत जुवेंटस अब सिरी ए में अपराजेय बनी हुई है जबकि शनिवार को वह सम्पदोरिया के खिलाफ अपना आखिरी मैच खेलेगी।

 

More News
लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराया

लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराया

23 Apr 2024 | 11:47 PM

चेन्नई 23 अप्रैल (वार्ता) मार्कस स्टॉयनिस नाबाद (124) और निकोलस पूरन (34) रनों की शानदार पारियों की मदद से लखनऊ सुपर जायंट्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 39वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हरा दिया है।

see more..
चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को दिया 211 रनों का लक्ष्य

चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को दिया 211 रनों का लक्ष्य

23 Apr 2024 | 9:50 PM

चेन्नई 23 अप्रैल (वार्ता) ऋतुराज गायकवाड़ नाबाद (108) की शतकीय और शिवम दुबे (66) रनों की अर्धशतकीय आतिशी पारियों के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 39वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को जीत के लिए 211 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image