Friday, Mar 29 2024 | Time 07:27 Hrs(IST)
image
खेल


रॉय आस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से बाहर

रॉय आस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से बाहर

लंदन, 24 जून (वार्ता) इंग्लैंड के ओपनर जेसन रॉय चोट के कारण मंगलवार को आस्ट्रेलिया के खिलाफ आईसीसी विश्वकप में होने वाले बहुप्रतीक्षित मुकाबले से बाहर हो गये हैं, लेकिन उनके भारत के खिलाफ मैच तक फिट होकर वापसी की उम्मीद है।

सलामी बल्लेबाज़ को 14 जून को साउथम्प्टन में वेस्टइंडीज़ के खिलाफ क्षेत्ररक्षण करने के दौरान हैमस्ट्रिंग की चोट लग गयी थी और अफगानिस्तान तथा श्रीलंका के खिलाफ भी मैचों में नहीं खेल सके थे।

रॉय ने हालांकि सोमवार को नेट सत्र में हिस्सा लिया और बेहतर स्थिति में दिखाई दिये लेकिन वह अभी पूरी तरह चोट से उबर नहीं पाये हैं जिसके कारण आस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में नहीं खेल सकेंगे। जेम्स विंस इंग्लैंड टीम में ओपनिंग बल्लेबाज़ के रूप में खेलना जारी रखेंगे, हालांकि उन्हाेंने अब तक शीर्ष क्रम पर 14 और 26 रन ही बनाये हैं।

इंग्लिश बल्लेबाज़ के रविवार को भारत के खिलाफ होने वाले मैच में टीम में वापसी की उम्मीद जताई जा रही है। रॉय की अनुपस्थिति में इंग्लैंड को श्रीलंका के खिलाफ अपने पिछले मैच में निराशाजनक हार झेलनी पड़ी थी। मेज़बान इंग्लैंड सेमीफाइनल की होड़ में बनी हुयी है लेकिन उसे बाकी बचे तीन मैचों में बेहतर प्रदर्शन करना होगा।

राउंड रॉबिन प्रारूप में खेले जा रहे आईसीसी विश्वकप में फिलहाल तालिका में न्यूजीलैंड 11 अंकों के साथ शीर्ष पर है जबकि आस्ट्रेलिया दूसरे नंबर पर है और एक जीत के साथ उसका सेमीफाइनल में स्थान पक्का हो जाएगा। भारत तीसरे नंबर पर है। इंग्लैंड के छह मैचों में आठ अंक है और वह चौथे नंबर पर है।

 

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image