Monday, Jun 24 2024 | Time 19:34 Hrs(IST)
image
खेल


रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला

बेंगलुरु 12 मई (वार्ता) रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 62वें मैच में टॉस जीतकर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

आज यहां एम चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम में ऋषभ पंत की अनुपस्थिति में अक्षर पटेल टॉस करने आए हैं। अक्षर ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि यहां कि पिच काफी अच्छी होती है। यह एक चेजिंग ग्राउंड है। हम प्रयास करेंगे कि विपक्षी टीम को कम से कम स्कोर पर रोका जाए। ऋषभ आज हमारी टीम में नहीं हैं। वह काफी गुस्सा भी थे और कह रहे थे कि गेंदबाज गलती करते हैं और सजा कप्तान को मिलती है। आज हमारी टीम में गुलबदीन नहीं हैं। साथ ही पंत की जगह पर कुशाग्र खेल रहे हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने कहा कि हम भी पहले गेंदबाजी ही करते। विकेट पर बिल्कुल भी घास नहीं है। इस पर पहले घास थी। हालांकि अब हम हर मैच को एक आत्मविश्वास के साथ खेल रहे हैं। हम पहले परिस्थितियों को भापेंगे और फिर आक्रामक क्रिकेट खेलेंगे। आज हमारी टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

दोनों टीमें इस प्रकार है:-

दिल्ली कैपिटल्स: फ्रेजर मक्गर्क, अभिषेक पोरेल (विकेटकीपर), शे होप, ट्रिस्टन स्टब्स, कुमार कुशाग्र, अक्षर पटेल (कप्तान), कुलदीप यादव, रसिख सलाम डर, इशांत शर्मा, खलील अहमद और मुकेश कुमार।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु: विराट कोहली, फाफ डुप्लेसी (कप्तान), विल जैक्स, रजत पाटीदार, महिपाल लोमरोर, कैमरन ग्रीन, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), यश दयाल, कर्ण शर्मा, मोहम्मद सिराज और लॉकी फर्ग्यूशन।

राम

वार्ता

More News
वेस्टइंडीज को हराकर दक्षिण अफ्रीका पहुंची सेमीफाइनल में

वेस्टइंडीज को हराकर दक्षिण अफ्रीका पहुंची सेमीफाइनल में

24 Jun 2024 | 1:40 PM

नॉर्थ साउंड, 24 जून (वार्ता) तबरेज शम्सी (तीन विकेट) और अन्य गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन और उसके बाद ट्रिस्टन स्टब्स (29) और हाइनरिक क्लासन (22) रनों की पारियों की बदौलत दक्षिण अफ्रीका ने टी-20 विश्वकप के सुपर आठ ग्रुप दो के वर्षा प्रभावित मुकाबले में वेस्टइंडीज को हराकर तीन विकेट से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

see more..
image