Friday, Mar 29 2024 | Time 05:19 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


आरपीएफ जवान ने रेलकर्मी और उसकी पत्नी तथा पुत्री की हत्या की

आरपीएफ जवान ने रेलकर्मी और उसकी पत्नी तथा पुत्री की हत्या की

रामगढ़, 18 अगस्त (वार्ता) झारखंड में रामगढ़ जिले के बरकाकाना पुलिस आउटपोस्ट क्षेत्र के रेलवे कॉलोनी में रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के एक जवान ने मामूली विवाद को लेकर रेलकर्मी के घर में घुसकर गोलीबारी की जिसमें दो महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गयी जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि बरकाकाना रेलवे कॉलोनी में रहने वाले रेलकर्मी अशोक राम के घर में घुसकर आरपीएफ का जवान पवन सिंह ने दूध को लेकर हुए विवाद के कारण कल देर रात गोलीबारी की जिसमें अशोक और उनकी पत्नी लीलावती देवी की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि उनके परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था तभी रास्ते में अशोक की पुत्री वर्षा देवी की भी मौत हो गयी। घटना को अंजाम देने के बाद आरपीएफ का हत्यारा जवान हथियार के साथ फरार हो गया।

सूत्रों ने बताया कि घायलों में संजय राम और सुमन देवी की स्थिति गंभीर बनी हुयी हैं जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रांची भेज दिया गया है। घटना के दौरान अशोक राम की छोटी पुत्री प्रियंका कुमारी दूसरे कमरे में छिपकर अपनी जान बचायी। प्रिंयका ने पुलिस को बताया कि आरपीएफ का सिपाही पवन पड़ोस में रहता है और वह अक्सर दूध लेने आया करता था। उसने बताया कि कल पापा और सिपाही के बेटे के बीच दूध को लेकर विवाद हुआ था और इसी कारण उसने इस घटना को अंजाम दिया है।

सं. उमेश.सूरज

वार्ता

image