Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:58 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बारूद से एटीएम मशीन उड़ाकर लूटे सात लाख रूपये

बारूद से एटीएम मशीन उड़ाकर लूटे  सात लाख रूपये

जबलपुर,07जून(वार्ता) मघ्यप्रदेश के जबलपुर जिले के पाटन थाना क्षेत्र के नुनसर ग्राम स्थित बैंक ऑफ महाराष्ट्र की एटीएम मशीन को बारूद से उड़ाने के बाद आरोपी नकाबपोश युवक लगभग सात लाख रूपये लेकर मोटर साइकिल से फरार हो गये।



अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ आर एस नरवरिया ने आज बताया कि ग्राम नुनसर स्थित बैंक ऑफ महाराष्ट्र के एटीएम केंद्र में बुधवार-गुरूवार की दरम्यानी रात्रि दो नाकाबपोश युवक आये थे। दोनों ने पहले एटीएम मशीन को तोडऩे का प्रयास किया। सफल नहीं होने पर उन्होंने ने बारूद से ब्लास्ट कर एटीएम मशीन को तोड़कर 6 लाख 83 हजार रूपये लेकर फरार हो गये। विस्फोट के कारण कुछ नोट खराब हो गये। घटना के समय एटीएम मशीन में 9 लाख 91 हजार हुए थे।रात्रि के समय वहां कोई सुरक्षा गार्ड नहीं था।

श्री नरवरियाने बताया कि पूरा घटनाक्रम एटीएम में लगे सीसीटीव्ही कैमरे में रिकॉर्ड हुआ है लेकिन आरोपी नाबाकपोश थे। इस कारण अभी तक उनकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पाटन की तरफ भागे थे। मोटर साइकिल नम्बर व आरोपियों के संबंध में जांच जारी है। पुलिस को अभी तक आरोपियों के संबंध में कोई महत्वपूर्ण सुराग नहीं मिल पाया है।

More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image