Thursday, Apr 18 2024 | Time 22:19 Hrs(IST)
image
राज्य


जनता के मन में डर पैदा करने वाले लोग देश के लिए खतरा: भागवत

जनता के मन में डर पैदा करने वाले लोग देश के लिए खतरा: भागवत

हैदराबाद, 25 दिसंबर (वार्ता) राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत ने बुधवार को कहा कि जो लोग आम जनता के मन में डर पैदा कर रहे हैं, वे देश के लिए खतरा हैं।

श्री भागवत ने सरूरनगर में आज शाम एक रैली को संबोधित करते कहा कि संघ ने हमेशा देश की जीत के लिए प्रयास किए हैं। उन्होंने कहा कि आरआरएसएस के स्वयंसेवक समाज के हित के लिए काम करते हैं ना कि अपने फायदे के लिए। धर्म की जीत अपने आप में देश की जीत है और लोगों की तथा देश की रक्षा करना ही असली धर्म है।

श्री भागवत ने कहा कि समाज में परिवर्तन ही देश की प्रगति का रास्ता है और कभी भी निजी सफलता के प्रयास नहीं करने चाहिए। लोगों को देश की तरक्की के लिए एकजुट होकर आगे आना चाहिए। दुनिया को मार्गदर्शन की जरुरत है जो उसे भारत दे सकता है।

इस अवसर पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी कृष्ण रेड्डी, भारतीय जनता पार्टी के महासचिव मुरलीधर राव और तेलंगाना प्रदेश इकाई के अध्यक्ष के. लक्ष्मण सहित कई भाजपा नेता मौजूद थे।

शोभित, यामिनी

वार्ता

More News
‘400 पार’ के नारे के साथ योगी के तीन मंत्रियो ने भरा जोश

‘400 पार’ के नारे के साथ योगी के तीन मंत्रियो ने भरा जोश

18 Apr 2024 | 10:04 PM

इटावा, 18 अप्रैल (वार्ता) ‘अबकी बार 400 पार’ के नारे के साथ योगी सरकार ने तीन मंत्रियो ने गुरुवार को इटावा में बूथ कार्यकर्ताओं में जोश भरा है।

see more..
image