Saturday, Apr 20 2024 | Time 16:00 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अजमेर में आरएसएस ने निकाला पथसंचलन

अजमेर में आरएसएस ने निकाला पथसंचलन

अजमेर 19 जनवरी (वार्ता) राजस्थान के अजमेर में आज राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) अजयमेरू महानगर की ओर से पथसंचलन निकाला गया।

पथसंचलन में आरएसएस की अजमेर शहर से जुड़ी सभी शाखाओं के स्वयं सेवकों ने भाग लिया। इस दौरान स्वयं सेवक संघघोष की ध्वनि पर कदमताल करते हुए शहर के विभिन्न क्षेत्रों से निकले। महावीर सर्किल फव्वारे स्थित जैन मंदिर प्रागंण से शुरू हुआ पथसंचलन गंज गुरूद्वारे के रास्ते देहली गेट होता हुआ दरगाह के निजाम गेट के आगे से नलाबाजार , मदारगेट , गांधी भवन से वापस नयाबाजार होते हुए आगरा गेट के रास्ते पुनः जैन मंदिर फव्वारे पहुंचा। पथसंचलन का रास्ते में अनेक स्थानों पर पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया। इस दौरान पुलिस ने सुरक्षा के इंतजाम भी किये गये।

अजयमेरू महानगर प्रमुख सुनीलदत्त जैन ने पथसंचलन की कमान संभाली। संघ के स्वयंसेवकों का बैण्ड वादन ने भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खेंचा। पथसंचलन में पूर्वमंत्री एवं विधायक वासुदेव देवनानी ने भी भाग लिया।

अनुराग जोरा

वार्ता

More News
राजस्थान में लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण में करीब 58 प्रतिशत मतदाताओं ने किया मतदान

राजस्थान में लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण में करीब 58 प्रतिशत मतदाताओं ने किया मतदान

19 Apr 2024 | 10:40 PM

जयपुर, 19 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण में प्रदेश की 12 सीटों पर हुए चुनाव में शुक्रवार को लगभग 58 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का उपयोग किया।

see more..
image