Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:31 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


जदयू को सत्ता से उखाड़ फेंकेगी रालोसपा : उपेंद्र

जदयू को सत्ता से उखाड़ फेंकेगी रालोसपा : उपेंद्र

बगहा 05 दिसंबर (वार्ता) होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के सीट बंटवारा फॉर्मूले से नाराज घटक दल राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) ने राज्य में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा)पर जनता दल यूनाइटेड(जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार के सामने घुटने टेकने का आरोप लगाते हुये आज कहा कि उनकी पार्टी ने जदयू को सत्ता से उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया है।

रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री उपेन्द्र कुशवाहा ने यहां पार्टी के चिंतन शिविर के अंतिम दिन संवाददाता सम्मेलन में जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुये कहा, “श्री कुमार हमारी पार्टी को बर्बाद करना चाहते हैं लेकिन हमलोगों ने राज्य से जदयू सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया है। बिहार में सुशासन राज पूरी तरह समाप्त है और सरकार का इकबाल भी नहीं बचा है। रालोसपा राजग में शामिल रहते हुये मुख्यमंत्री श्री कुमार का विरोध जारी रखेगी। ”

श्री कुशवाहा ने सीट बंटवारे को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ हमला तेज करते हुये कहा कि भाजपा ने बिहार में श्री नीतीश कुमार के सामने घुटने टेक दिये हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा राज्य में जदयू की बी टीम बनकर रह गई है। उन्होंने स्पष्ट किया कि वह केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हैं लेकिन बिहार की राजग सरकार में रालोसपा जेडीयू से अलग है। उन्होंने कहा कि रालोसपा का भाजपा और लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के साथ गठबंधन है जेडीयू से पार्टी का कभी कोई गठबंधन नहीं रहा और ना होगा।

सं सूरज उपाध्याय

रमेश

जारी (वार्ता)

image