Thursday, Apr 25 2024 | Time 21:31 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सबरीमाला कर्मा समाति ने प्रदर्शन खत्म किया

सबरीमाला कर्मा समाति ने प्रदर्शन खत्म किया

कोच्चि, 26 नवंबर (वार्ता) सबरीमाला कर्मा समाति ने सामाजिक कार्यकर्ता तृप्ति देसाई सहित छह महिलाओं को अयप्पा मंदिर में नहीं घुसने देने के पुलिस के आश्वासन देने के बाद अपना प्रदर्शन खत्म कर लिया।

इससे पहले इन कार्यकर्ताओं ने दावा किया था कि वह कोच्चि पुलिस आयुक्त दफ्तर के सामने तब तक प्रदर्शन करेंगे जब तक सुश्री देसाई मंदिर जाने की मांग से पीछे नहीं हट जाती। पुलिस आयुक्त दफ्तर के सामने भारी तादाद में कार्यकर्ता यह जानने के लिए एकत्रित हुए कि सुश्री तृप्ति और अन्य लोग यहां दफ्तर में मौजूद हैं या नहीं।

पुलिस आयुक्त के दफ्तर के सामने प्रदर्शन कर रही महिलाएं विरोध के दौरान प्रार्थना कर रही थीं। रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने सुश्री तृप्ति को बताया कि उन्हें वापसी के वक्त हवाई अड्डे पर सुरक्षा मुहैया करायी जाएगी लेकिन सबरीमाला में सुरक्षा नहीं दी जाएगी।

गौरतलब है कि सुश्री देसाई छह सदस्यों के साथ मंगलवार सुबह कोच्चि हवाई अड्डे पहुंची हैं। सबरीमाला पहुंचने के दौरान वह सुरक्षा की मांग को लेकर पुलिस आयुक्त के दफ्तर पहुंची जहां कन्नूर विश्वविद्यालय की लेक्चरार बिंदू अमीनी पर मिर्ची पाउडर से हमला किया गया।

शोभित जितेन्द्र

वार्ता

image