Tuesday, Apr 23 2024 | Time 14:33 Hrs(IST)
image
खेल


24 घंटे में 84 लाख लोगों ने देखा सचिन का ट्रेलर

24 घंटे में 84 लाख लोगों ने देखा सचिन का ट्रेलर

नयी दिल्ली,14 अप्रैल (वार्ता) क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के जीवन पर बनी फिल्म ‘सचिन ए बिलियन ड्रीम्स’ का टेलर लांच होने के 24 घंटे के अंदर ही लगभग 84 लाख लोगों ने इस ट्रेलर को देख लिया। ‘सचिन ए बिलियन ड्रीम्स’ का ट्रेलर मुंबई के जुहू स्थित ऑडीटोरियम में उनके प्रशंसकों की मौजूदगी में लांच किया गया। इस बहुचर्चित फिल्म का ट्रेलर लांच होने के साथ ही इसे 24 घंटे के अंदर लगभग 84 लाख देख चुके हैं। इस ट्रेलर को लगभग पौने तीन लाख लोगों ने पसंद भी किया है जबकि छह हजार लोगों ने इस पर अपनी निराशा भी जाहिर की है। इस ट्रेलर पर नौ हजार से ज्यादा लोगों की प्रतिक्रियाएं आ चुकी हैं। सचिन ने अपने ट्रेलर पर ट्वीट करते हुये लिखा,“ मंच तैयार है और हम भी तैयार हैं। सचिन का ट्रेलर आपके सामने आ चुका हैं।” सचिन के इस ट्वीट को सात हजार से ज्यादा लोगों ने रीट्वीट किया और करीब 19 हजार लोगों ने इसे पसंद भी किया। फिल्म स्टार अभिषेक बच्चन ने सचिन के ट्वीट पर लिखा,“ अपनी तारीख बुक करा लें। भगवान आपके नजदीक के सिनेमाघर में अा रहे हैं।” क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने भी लिखा कि वह फिल्म देखने के लिये बेताब है जबकि सचिन की प्रशंसक बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल ने लिखा,“ बधाई सचिन सर। मुझे भी इस फिल्म को देखने का इंतजार है।” सचिन ने पद्मश्री पाने वाली रियो ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता महिला पहलवान साक्षी मलिक को बधाई दी तो साक्षी ने कहा,“ धन्यवाद सचिन सर। अपनी जीवन यात्रा हमसे साझा करने के लिये। मुझे भी ‘सचिन ए बिलियन ड्रीम्स’ देखने का इंतजार है।” अभिनेत्री सोनम कपूर, क्रिकेटर हेमांग बदानी और कमेंटेटर हर्षा भाेगले ने भी सचिन को इस ट्रेलर के लिये बधाई दी है और सभी इस फिल्म को देखने के लिये बेताब है। राज एजाज वार्ता

More News
यशस्वी की शतकीय पारी ने मुंबई इंडियंस नौ विकेट से हराया

यशस्वी की शतकीय पारी ने मुंबई इंडियंस नौ विकेट से हराया

22 Apr 2024 | 11:59 PM

जयपुर 22 अप्रैल (वार्ता) संदीप शर्मा की 18 रन देकर पांच विकेट की घातक गेंदबाजी के बाद यशस्वी जायसवाल नाबाद (104) और संजू सैमसन नाबाद (38) की शानदार पारियों की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 38वें मैच में मुंबई इंडियंस को नौ विकेट हरा दिया है। यह राजस्थान की आठ मैचों में सातवीं जीत हैं।

see more..
युजवेंद्र चहल आईपीएल में 200 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बने

युजवेंद्र चहल आईपीएल में 200 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बने

22 Apr 2024 | 11:14 PM

जयपुर 22 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान रॉयल्स के लेग-स्पिनर युजवेंद्र चहल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में 200 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बन गए हैं।

see more..
image