Thursday, Apr 18 2024 | Time 09:48 Hrs(IST)
image
खेल


सचिन ने नासिर हुसैन को बताया सर्वश्रेष्ठ कप्तान

सचिन ने नासिर हुसैन को बताया सर्वश्रेष्ठ कप्तान

नयी दिल्ली, 17 फरवरी (वार्ता) भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अपने 24 साल के क्रिकेट करियर में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिन हुसैन को अपने समय का सर्वश्रेष्ठ कप्तान बताया है। सचिन ने अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘प्लेइंग इट माई वे’ में इसका खुलासा करते हुए लिखा,“ “मैंने जितने भी कप्तानों के खिलाफ मैच खेला है, उनमे नासिर सबसे अच्छे कप्तान थे। वह हमेशा ही टीम के लिए अच्छी रणनीति बनाते थे। क्रिकेट को लेकर उनकी सोच बहुत अच्छी रहती थी और वह इस खेल को बहुत अच्छे से जानते भी थे।” चेन्नई में जन्मे नासिर ने 1989 से 2004 तक इंग्लैंड के लिये 96 टेस्ट और 88 वनडे खेले हैं। इस दौरान उन्होंने टेस्ट में 5764 रन और वनडे में 2332 रन बनाये। मास्टर ब्लास्टर सचिन ने कहा,“ नासिर कभी भी ऐसा नहीं करते थे, कि किसी बल्लेबाज ने कोई एक शॉट खेला, तो अगली गेंद पर उस जगह एक फील्डर लगाया हो। वह हमेशा ही कोशिश करते थे, कि अगली गेंद पर उसी शॉट के चक्कर में बल्लेबाज़ से गलती कराया जाये।” एजाज जारी वार्ता

More News
दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

17 Apr 2024 | 10:46 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स ने गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद जेक फ्रेजर-मक्गर्क (20) रन और शे होप (19) रनों की शानदार पारियों के दम पर बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को छह विकेट से पराजित कर दिया।

see more..
दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

17 Apr 2024 | 9:45 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन का मुजाहिरा करते हुए बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को इस सत्र के अब तक के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेट दिया है।

see more..
image