Thursday, Jul 18 2024 | Time 19:04 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


उन्नाव में साक्षी महराज ने लगायी जीत की हैट्रिक

उन्नाव में साक्षी महराज ने लगायी जीत की हैट्रिक

उन्नाव 04 जून (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कद्दावर नेता और उन्नाव के सांसद साक्षी महराज मौजूदा लोकसभा चुनाव में जीत की हैट्रिक लगाने में सफल रहे हैं।

उन्होने उन्नाव से समाजवादी पार्टी (सपा) प्रत्याशी अन्नू टण्डन को लगभग 37 हजार मतों के अंतर से हराया है। साक्षी महाराज जीत का प्रमाण पत्र मिलने के बाद इस जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और जिले की यशस्वी जनता का धन्यवाद ज्ञापित किया।

उन्होने कहा “ केंद्रीय नेतृत्व ने मुझ पर विश्वास किया और उन्नाव की जनता ने मुझ पर विश्वास किया। पूरी ईमानदारी के साथ पांच साल सेवा करने का काम करूंगा।”

मतगणना के दौरान जहां केंद्र के बाहर भारी पुलिस बल तैनात रहा वहीं जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक, प्रेक्षक मतगणना के कार्य की लगातार मॉनिटरिंग करते रहे। शहर के हाईवे से लेकर मतगड़ना स्थल एफसीआई गोदाम तक पुलिस जवानों की पुलिस प्रशासन की ओर से तैनाती की गई थी। मतगणना केंद्र जाने वाले रास्तों पर लगाए गए बैरियर से उन्हीं वाहनों को प्रवेश करने दिया गया जो अधिकृत थे। पुलिस जवानो के साथ-साथ महिला जवानों को भी जगह-जगह तैनात किया गया था। मतगणना के परिणाम घोषित होने के बाद शहर में किसी तरह का तनाव न हो इसको लेकर भी प्रशासन द्वारा हर चौराहे पर पुलिस फोर्स तैनात किया गया है।

सं प्रदीप

वार्ता

image