Tuesday, Apr 23 2024 | Time 19:28 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


सलमान खान की ‘भारत’ का टीज़र हुआ रिलीज

सलमान खान की ‘भारत’ का टीज़र हुआ रिलीज

मुम्बई, 25 जनवरी (वार्ता) सलमान खान की फिल्म 'भारत' का बहुप्रतीक्षित टीज़र रिलीज हो गया है। फिल्म के टीजर में सलमान खान के स्वागत भाषण के साथ-साथ फिल्म की झलक भी दिखाई गयी है इसमें ‘एक आदमी और एक देश’ की यात्रा को दिखाया गया है।

फिल्म में सलमान खान रॉक स्टार बाइक राइडर से लेकर नेवी ऑफिसर और बूढ़े आदमी तक अलग-अलग अवतार में नज़र आ रहे हैं। सलमान खान ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर इस टीज़र को साझा किया है। फिल्म के निर्माता अतुल अग्निहोत्री ने कुछ दिन पहले इसके टीज़र जारी करने की घोषणा की थी।

भारत फिल्म की टीम फिलहाल मुम्बई के फिल्म सिटी में आखिरी शेड्यूल की शूटिंग कर रही है। सुपर स्टार सलमान खान और डायरेक्टर अली की यह जोड़ी इससे पहले ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी ब्लॉक बस्टर दो फ़िल्म में पहले भी साथ काम कर चुके हैं। फ़िल्म में सलमान खान 60 वर्ष की उम्र तक चार-पांच विभिन्न लुक में दिखाई देंगे। इस फिल्म का एक महत्वपूर्ण हिस्सा अभिनेता के 20 साल की उम्र पर आधारित होगा। फिल्म में सलमान खान 52 वर्षीय दुबले और नौजवान दोनों लुक में नज़र आएंगे।

फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ, दिशा पटनी, तब्बू और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकारों ने काम किया है। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और टी सीरीज द्वारा निर्मित यह फ़िल्म ईद पर रिलीज होगी।

जय.राम.श्रवण

वार्ता

image