Friday, Apr 26 2024 | Time 04:33 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


लंबे समय से ‘तेरा बिना’ बनाना चाहते थे सलमान

लंबे समय से ‘तेरा बिना’ बनाना चाहते थे सलमान

मुंबई, 13 मई (वार्ता) बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का कहना है कि वह लंबे समय से ‘तेरे बिना ’ गाना बनाना चाहते थे और उनका सपना अब पूरा हो गया है।

लॉकडाउन के दौरान सलमान खान ने लोगों को घरों में रहने, स्वस्थ रहने और प्यार फैलाने के लिए ‘प्यार करोना’ गीत गाया था, जिसको उनके फैंस ने काफी पसंद किया था। सलमान खान का दूसरा गाना 'तेरे बिना...' रिलीज हो गया है। 'तेरे बिना' गाने में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीस रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। गाने में दोनों की केमेस्ट्री लोगों को पसंद आ रही है। इस पूरे गाने की शूटिंग सलमान ने अपने पनवेल फॉर्म हाउस पर ही की हैं। इसे वर्ष का रोमांटिक सांग माना जा रहा है।

लॉकडाउन के सभी नियमों और कानूनों का पालन करते हुए सांग को सीमित संसाधनों के साथ तैयार किया गया है। इस म्यूजिक वीडियो को सलमान के पनवेल फार्महाउस पर पूरी तरह से फिल्माया गया है और इसमें आसपास के खूबसूरत स्थानों को भी कैप्चर किया गया है। यह शानदार वीडियो यह भी दिखाता है कि कैसे सलमान खान को हिट देने के लिए किसी भी फैंसी उपकरण या स्थान की आवश्यकता नहीं है। सलमान ने सिंगिंग, एक्टिंग से लेकर इस वीडियो को डायरेक्ट तक किया है।

सलमान ने कहा, “लगभग सात हफ्ते पहले, जब हम फर्म में आए थे, हमें नहीं पता था कि हम यहां लॉक डाउन के दौरान आएंगे। इसलिए हम खुद को व्यस्त रखने के लिए कुछ न कुछ करना चाहते थे। तभी हमने इन सांग्स पर काम करने का फैसला किया। हमने प्यार करोना लॉन्च किया और अब, हम तेरे बिना लॉन्च कर रहे है।”

सलमान ने बताया कि यह सांग काफी समय से उनके दिमाग में था। उन्होने कहा "जब हम बच्चे थे, तब गैलेक्सी में हमारा एक दोस्त था। उसका नाम अज्जू भाटिया था, जो चौथी मंजिल पर रहता है। वह पूछता रहता है कि क्या मैं उसके लिए गाना गा सकता हूं। मैं लगातार काम करता रहता हूं और मैंने उसके लिए चार गाने गाए हैं। तेरे बिना उन सांग्स में से एक है। यह सांग मेरी एक फिल्म में फिट नहीं हो रहा था इसलिए हमने सोचा कि चलो अब इसे रिलीज करते हैं।

जैकलीन ने कहा, “मुझे नहीं लगता था कि हम इसे आगे तक ले जा पाएंगे। हमें बड़े पैमाने पर बड़े स्टेज और ग्रैंड प्रोडक्शन पर गाने की शूटिंग करने की आदत हैं। वहां कॉस्ट्यूम,हेयर, मेकअप सब होता हैं। अचानक, हम खुद को तीन लोगों की टीम के साथ पाते हैं । मैं लाइटिंग चैक कर रही थी और चारों ओर घूम रही थी। यह एक शानदार अनुभव था और इसने हमें सिखाया कि जो हम है उससे अधिक और क्या हो सकते है।”

प्रेम सतीश

वार्ता

More News
अपूर्वा बिट के गाना मैनू छड़के का ऑडियो रिलीज

अपूर्वा बिट के गाना मैनू छड़के का ऑडियो रिलीज

25 Apr 2024 | 3:09 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) मॉडल-अभिनेत्री अपूर्वा बिट और गायक यश वडाली का ऑडियो मैनू छड़के रिलीज हो गया है। गाना मैनू छड़के स्पूटीफाय सहित तमाम ऑडियो प्लेटफ़ॉर्म पर आज रिलीज कर दिया गया है।गाने का वीडियो भी जल्द ही रिलीज करने की योजना है।

see more..
दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म संयोग का ट्रेलर रिलीज

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म संयोग का ट्रेलर रिलीज

25 Apr 2024 | 2:51 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की आने वाली फिल्म संयोग का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

see more..
प्रभा राज और काजल त्रिपाठी का लोकगीत 'घूंघटा ना उठी ए राजा' रिलीज

प्रभा राज और काजल त्रिपाठी का लोकगीत 'घूंघटा ना उठी ए राजा' रिलीज

25 Apr 2024 | 2:48 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) गायिका प्रभा राज और अभिनेत्री काजल त्रिपाठी का लोकगीत 'घूंघटा ना उठी ए राजा' रिलीज हो गया है। लोकगीत 'घूंघटा ना उठी ए राजा' वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

see more..
मैं कौन हूं में नजर आयेंगी काजल राघवानी

मैं कौन हूं में नजर आयेंगी काजल राघवानी

25 Apr 2024 | 2:46 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा की जानीमानी अभिनेत्री काजल राघवानी फिल्म मैं कौन हूं में काम करती नजर आयेंगी। मृत्युंजय श्रीवास्तव निर्देशित फ़िल्म ' मैं कौन हूं की शूटिंग उत्तरप्रदेश के मिर्जापुर, विंध्याचल और बस्ती में पूरी हो चुकी है।

see more..
डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार ने द लेजेंड ऑफ हनुमान के नये सीजन की घोषणा की

डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार ने द लेजेंड ऑफ हनुमान के नये सीजन की घोषणा की

25 Apr 2024 | 2:39 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता)डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार ने द लेजेंड ऑफ हनुमान के नये सीजन की घोषणा कर दी है। द लेजेंड ऑफ हनुमान के नये सीजन के निर्माता ग्राफिक इंडिया,शरद देवराजन और जीवन जे. कांग और रचनाकार शरद देवराजन हैं जो जल्द ही डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर स्‍ट्रीम होगा।इसमें शरद केलकर और दमन बग्‍गन की आवाजें हैं।

see more..
image