Friday, Apr 26 2024 | Time 02:54 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सलूजा ने झा के बयान पर पलटवार किया

सलूजा ने झा के बयान पर पलटवार किया

भोपाल, 26 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उपाध्यक्ष प्रभात झा के बयान पर पलटवार करते हुए आज कहा कि श्री झा को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर आरोप लगाने से पहले अपनी पार्टी की सरकार के समय चीन को किस प्रकार से मदद पहुंचायी गयी, यह देख लेना चाहिये।

श्री सलूजा ने यहां जारी बयान में कहा कि श्री झा पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर आरोप लगा रहे हैं, कि वे जब केन्द्रीय मंत्री थे, तो उन्होंने चीन की मदद की, लेकिन वह अपनी पार्टी की सरकार द्वारा चीन की किस प्रकार से मदद की गयी यह नहीं देख रहें हैं। उन्हें पहले अपने आपको देखना चाहिए, इसके बाद आरोप लगाया चाहिए। उन्होंने कहा कि श्री झा को वर्ष 2016 की 19 जून से 23 जून तक की 5 दिवसीय चीन यात्रा को देख लेना चाहिये कि प्रदेश में निवेश को लेकर व योजनाओं में सहायता को लेकर किस प्रकार से चीन गुहार लगाई गयी थी।

कांग्रेस नेता ने आरोप लगाते हुए कहा कि श्री झा को यह भी देख लेना चाहिए की इंदौर में संपन्न ग्लोबल इन्वेस्टर मीट के दौरान इंदौर के पीथमपुर में चीनी कंपनियों के लिए अलग से जमीन रखवा कर उन्हें विशेष रियायतें प्रदान की थी, यह सब बातें पहले एक बार श्री झा अध्ययन कर ले, फिर वह इस तरह का आरोप लगाएं। उन्होंने कहा कि बेहतर होगा कि कांग्रेस को कोसने के पहले वे अपने गिरेबान में झांक कर देखें।

बघेल

वार्ता

image