Thursday, Apr 18 2024 | Time 23:41 Hrs(IST)
image
खेल


संदीप सिंह मेरे सबसे बड़े प्रेरणास्रोत: मंदीप मोर

संदीप सिंह मेरे सबसे बड़े प्रेरणास्रोत: मंदीप मोर

नयी दिल्ली, 29 जून (वार्ता) भारत के युवा ड्रैग फ्लिकर मंदीप मोर ने कहा है कि पूर्व भारतीय हॉकी कप्तान संदीप सिंह उनके सबसे बड़े प्रेरणास्रोत हैं।

पिछले वर्ष सुल्तान जोहोर कप में भारतीय जूनियर पुरुष हॉकी टीम के कप्तान रहे मंदीप मोर 2010 में चंडीगढ़ के सेक्टर-42 में स्थित हॉकी एकेडमी में शामिल हुये थे। चंडीगढ़ हॉकी एकेडमी में भारत के अनुभवी हॉकी खिलाड़ी रूपिंदर पाल सिंह समेत कई शीर्ष भारतीय हॉकी खिलाड़ियों का ठिकाना रही है।

मंदीप ने सोमवार को कहा, “जब मैं चंडीगढ़ एकेडमी में शामिल हुआ तब मेरे कोच अलपिंदर सिंह ने मुझसे कहा कि मुझमें एक अच्छा हॉकी खिलाड़ी बनने की क्षमता है और उन्होंने मेरे कौशल को विकसित करने में मेरी मदद की थी।”

उन्होंने कहा, “मैं चंडीगढ़ स्टेडियम में संदीप भाई से मिलकर बहुत खुश हुआ करता था। वह मेरे नायक, मेरे प्रेरणास्रोत थे और मुझे उनके हॉकी खेलने का तरीका बहुत पसंद था। वह जिम में आते थे और प्रशिक्षण लेते थे। उन्होंने कहा था खेल पर ध्यान दो, कड़ी मेहनत करो और तुम्हें प्रसिद्धि मिलेगी’। उनकी कही ये बात मुझे लगातार प्रेरित करती है।”

प्रियंका राज

जारी वार्ता

More News
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image