Saturday, Apr 20 2024 | Time 12:35 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


ठाकरे के बाद जार्ज फर्नांडिस पर फिल्म बनायेंगे संजय राउत

ठाकरे के बाद जार्ज फर्नांडिस पर फिल्म बनायेंगे संजय राउत

मुंबई 01 फरवरी (वार्ता) शिवसेना नेता संजय राउत विख्यात समाजवादी नेता एवं पूर्व रक्षा मंत्री जार्ज फर्नांडिस पर फिल्म बनाने जा रहे हैं।

संजय ने हाल ही में शिवसेना सुप्रीमो बाला साहब ठाकरे के जीवन पर फिल्म ‘ठाकरे’ बनायी है। राजनेता से फिल्म निर्माता बने संजय राउत, नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर ठाकरे की सक्सेस से काफी खुश हैं। चर्चा है कि उनके प्रोडक्शन में एक और राजनीतिक बायोपिक का निर्माण किया जाएगा। शिवसेना संस्थापक बाल ठाकरे के जीवन पर बनी फिल्म के बाद उनका अगला प्रोजेक्ट दिग्गज समाजवादी नेता जॉर्ज फर्नांडिस हैं। फिल्म के निर्माण की तैयारियां कर ली गई है।

बताया जा रहा है कि मार्च तक जॉर्ज के जीवन पर बन रही फिल्म फ्लोर पर चली जाएगी। यह एक बायोपिक फिल्म होगी। समाजवादी नेता फर्नांडिस, श्री बाल ठाकरे के काफी करीब थे। फिल्म में दोनों की दोस्ती को दिखाने की तैयारी है। फिल्म के लिए संजय, मुख्य किरदार और दूसरे सपोर्टिंग किरदारों के लिए बातचीत भी कर रहे हैं।

ठाकरे की तरह यह फिल्म भी दो भाषाओं यानी हिंदी और मराठी में बनाई जा सकती है। चर्चा यह भी है कि पीकू और अक्टूबर जैसी फिल्म का निर्देशन करने वाले शूजित सरकार से निर्देशन करवाने की तैयारी है हालांकि अभी आधिकारिक रूप से कुछ तय नहीं किया गया है। संजय ने कहा है कि इस प्रोजेक्ट के लिए उन्हें शूजित जैसे अनुभवी और दक्ष निर्देशक की जरूरत पड़ेगी। अभी किसी का नाम तय नहीं किया गया है। फिल्म की कहानी 1950 के मध्य से लेकर 1975 तक मुंबई में श्री फर्नांडिस के जीवन पर आधारित होगी।

More News
सिंघम अगेन का नया पोस्टर रिलीज

सिंघम अगेन का नया पोस्टर रिलीज

20 Apr 2024 | 10:22 AM

मुंबई, 20 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की आने वाली फिल्म सिंघम अगेन का नया पोस्टर रिलीज हो गया है।

see more..
लाल अयोध्या का टाइटल लांच,भावुक हुये पहलाज निहलानी

लाल अयोध्या का टाइटल लांच,भावुक हुये पहलाज निहलानी

19 Apr 2024 | 9:46 PM

लखनऊ 19 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता व सेंसर बोर्ड के पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी शुक्रवार को फिल्म ‘लाल अयोध्या’ के टाइटल लॉन्च के मौके पर भावुक हो गये।

see more..
कंगना ने की पंचायत प्रतिनिधियों के साथ मुलाकात

कंगना ने की पंचायत प्रतिनिधियों के साथ मुलाकात

19 Apr 2024 | 7:16 PM

मंडी, 19 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय सीट से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी और फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने शुक्रवार को भांबला स्थित अपने निवास स्थान पर सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र के भाजपा समर्थित पंचायत प्रतिनिधियों के साथ मुलाकात की।

see more..
image