Tuesday, Apr 23 2024 | Time 13:19 Hrs(IST)
image
खेल


संजय तोमर और श्री सीमा बने ‘मैक्स लाइफ इंश्योरेंस - द रन’ के चैंपियन

संजय तोमर और श्री सीमा बने ‘मैक्स लाइफ इंश्योरेंस - द रन’ के चैंपियन

गुरुग्राम 17 फरवरी (वार्ता) संजय तोमर और श्री सीमा ने रविवार को यहां आयोजित ‘मैक्स लाइफ इंश्योरेंस - द रन’ के पहले संस्करण में क्रमश: पुरुष और महिला वर्ग में 10 किलाेमीटर दौड़ के खिताब जीत लिए।

देश में निजी क्षेत्र की अग्रणी जीवन बीमा कंपनियों में से एक मैक्स लाइफ इंश्योरेंस ने गुरुग्राम में ‘मैक्स लाइफ इंश्योरेंस - द रन’ नाम से एक दौड़ का आयोजन किया जिसे बॉलीवुड अभिनेता एवं दिग्गज मार्शल आर्ट्स कलाकार विद्युत जामवाल ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

संजय तोमर ने पुरुषों की श्रेणी में 10 किलोमीटर की दौड़ 33 मिनट और 54 सेकेंड में पूरी कर अपने वर्ग का खिताब जीता जबकि श्री सीमा महिलाओं की श्रेणी में 10 किलोमीटर की दौड़ 39 मिनट और 36 सेकेंड में पूरी कर इस वर्ग की चैंपियन बनीं।

इस दौड़ का उद्देश्य स्वास्थ्य, कल्याण और एकजुटता के माध्यम से शहरी पारिस्थितिकी तंत्र में कम्युनिटी

लिविंग के महत्व का जश्न मनाना है।

‘मैक्स लाइफ इंश्योरेंस द रन’ को दो श्रेणियों में बांटा गया था, पहले परिवारों (8 साल और उससे अधिक आयु वर्ग) के लिए पांच किलोमीटर की दौड़ तथा दूसरी सक्रिय रनर्स के लिए 10 किलोमीटर तक की दौड़ (15 साल और उससे अधिक) शामिल थे। आयोजन की पुरस्कार राशि 4.5 लाख रुपये थी।

इस आयोजन में एक विशेष सर्विसेज कप की भी मेजबानी की गई, जिसमें सेना, वायुसेना और नौसेना की वर्दी में पुरुषों ने 10 किलोमीटर की श्रेणी में प्रतिभागिता की। इस श्रेणी के विजेता पवन कुमार ने 42 मिनट और 21 सेकेंड में यह दौड़ पूरी की। आयोजन में लगभग 3000 से अधिक फिटनेस के प्रति उत्साही और शौकिया रनर्स ने हिस्सा लिया।

विद्युत जामवाल ने लोगों को फिट रहने और स्वस्थ जीवनशैली अपनाने की भी सलाह दी।

 

More News
युजवेंद्र चहल आईपीएल में 200 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बने

युजवेंद्र चहल आईपीएल में 200 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बने

22 Apr 2024 | 11:14 PM

जयपुर 22 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान रॉयल्स के लेग-स्पिनर युजवेंद्र चहल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में 200 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बन गए हैं।

see more..
चोटिल मिचेल मार्श आईपीएल से हुए बाहर

चोटिल मिचेल मार्श आईपीएल से हुए बाहर

22 Apr 2024 | 9:42 PM

नयी दिल्ली 22 अप्रैल (वार्ता) ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिचेल मार्श हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 से बाहर हो गये है।

see more..
image