Wednesday, Apr 1 2020 | Time 06:58 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • अमेरिका में कोरोना से दो लाख लोगों की मौत हो सकती है-व्हाइट हाउस
  • कोरोना से दुनिया में 41,355 मौतें, 838445 संक्रमित
  • मोदी ने मैक्रॉन से टेलीफोन पर बात की
  • कोरोना : फर्जी जानकारियां देने वालों के खिलाफ कार्रवाई का ‘सुप्रीम निर्देश’
खेल


सरफराज दोहरे शतक की ओर, मुंबई मजबूत

सरफराज दोहरे शतक की ओर, मुंबई मजबूत

मुंबई, 12 फरवरी (वार्ता) सरफराज खान (नाबाद 169) और आकर्षित गोमेल (122) रन की शतकीय पारियों की बदौलत मुंबई ने बुधवार को मध्य प्रदेश के खिलाफ रणजी ट्राफी ग्रुप ए और बी मुकाबले के पहले दिन का खेल खत्म होने तक पहली पारी में चार विकेट पर 352 रन बना लिए।

टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की टीम की ओर से सरफराज ने 204 गेंदों में 22 चौके और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 169 रन और गोमेल ने 122 रन की शतकीय पारी में 11 चौके और एक छक्का जड़ा। सरफराज ने इस साल जनवरी में हिमाचल प्रदेश के खिलाफ नाबाद दोहरा शतक लगाया था।

मुंबई की पारी में हार्दिक तामोर (12) के रुप में पहला विकेट गिरने के बाद गोमेल और सूर्यकुमार यादव ने दूसरे विकेट के लिए 52 रन की साझेदारी की। सूर्यकुमार ने 43 रन की पारी में नौ चौके लगाए। सूर्यकुमार के आउट होने के कुछ देर बाद ही सिद्धेश लाड भी चार रन के मामूली स्कोर बनाकर जल्द ही पवेलियन लौट गए। इसके बाद सरफराज ने गोमेल का साथ मिलकर मुंबई की पारी को संभाला और दोनों के बीच चौथे विकेट के लिए 275 रन की बड़ी साझेदारी हुई।

दिन का खेल खत्म होने तक सरफराज और अंकुश जायसवाल बिना खाता खोले क्रीज पर हैं। मध्य प्रदेश की ओर से कुलदीप सेन ने 67 रन देकर तीन विकेट और कप्तान शुभम शर्मा ने 34 रन पर एक विकेट लिया।

शोभित, राज

वार्ता

More News
रोनाल्डो से राहें जुदा करने की तैयारी में इटली का जुवेंटस

रोनाल्डो से राहें जुदा करने की तैयारी में इटली का जुवेंटस

31 Mar 2020 | 9:31 PM

रोम, 31 मार्च (वार्ता) वैश्विक महामारी बन चुके कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा प्रकोप झेल रहे इटली का फुटबॉल क्लब जुवेंटस खेल गतिविधियां ठप्प होने के कारण हुए नुकसान को देखते हुए अपने स्टार खिलाड़ी पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो से अपनी राहें अलग कर सकता है।

see more..
आईएसएल की दर्शक क्षमता में वृद्धि

आईएसएल की दर्शक क्षमता में वृद्धि

31 Mar 2020 | 8:33 PM

मुंबई, 31 मार्च (वार्ता) इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के 2019-20 सत्र में दर्शक क्षमता में रिकॉर्ड 51 फीसदी का इजाफा हुआ है। हालांकि टूर्नामेंट का फाइनल कोरोना के खतरे के चलते दर्शकों के बिना कराया गया था।

see more..
कुंबले ने दिया योगदान और कहा कोरोना को करना है बोल्ड

कुंबले ने दिया योगदान और कहा कोरोना को करना है बोल्ड

31 Mar 2020 | 8:20 PM

बेंगलुरु, 31 मार्च (वार्ता) पूर्व भारतीय स्पिनर और कोच अनिल कुम्बले ने देश में कोरोना वायरस के खिलाफ चल रही लड़ाई में अपना योगदान दिया है लेकिन उन्होंने अपने योगदान की राशि के बारे में नहीं बताया है।

see more..
यूएस ओपन आयोजन स्थल अस्थायी अस्पताल में बदलेगा

यूएस ओपन आयोजन स्थल अस्थायी अस्पताल में बदलेगा

31 Mar 2020 | 8:06 PM

न्यूयॉर्क, 31 मार्च (वार्ता) वर्ष के आखिरी ग्रैंड स्लेम यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट के आयोजन स्थल बिली ज्यां किंग नेशनल टेनिस सेंटर के एक हिस्से को वैश्विक महामारी बन चुके कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए 350 बिस्तर के अस्थायी अस्पताल में परिवर्तित किया जाएगा।

see more..
टीटीएफआई ने राहत कोष में दिए पांच लाख

टीटीएफआई ने राहत कोष में दिए पांच लाख

31 Mar 2020 | 7:29 PM

नयी दिल्ली, 31 मार्च (वार्ता) भारतीय टेबल टेनिस महासंघ (टीटीएफआई) ने कोरोना से लड़ने के लिए मंगलवार को प्रधानमंत्री राहत कोष में पांच लाख रुपये का योगदान दिया।

see more..
image