Friday, Apr 19 2024 | Time 09:43 Hrs(IST)
image
खेल


अपने प्रदर्शन से संतुष्ट हूं ,लेकिन और मेहनत की जरुरत : अंजुम

अपने प्रदर्शन से संतुष्ट हूं ,लेकिन और मेहनत की जरुरत : अंजुम

नयी दिल्ली, 07 सितंबर (वार्ता) विश्व चैंपियनशिप की रजत पदक विजेता और हाल ही में ब्राजील में आयोजित हुए आईएसएसएफ निशानेबाजी विश्वकप में स्वर्ण पदक जीतने वाली अंजुम मुद्गिल ने कहा कि वह अपने प्रदर्शन से संतुष्ट हैं लेकिन आगे आने वाले टूर्नामेंटों के लिए और भी मेहनत करने की आवश्यकता है।

अंजुम ने यूनीर्वाता से कहा, “मैं अपने हाल के प्रदर्शन से संतुष्ट हूं लेकिन ऐसी कई चीजें हैं जहां काम और भी बेहतर हो सकता था। हमने इस महीने काफी यात्रा की और एक जगह मेरा उपकरण नहीं आ सका जिस वजह से मेरा स्कोर और बेहतर नहीं हो सका है लेकिन मैं इसमें सुधार करुंगी और अपने प्रदर्शन को और बेहतर करुंगी।”

उन्होंने कहा, “हमारी तैयारी आगे के टूर्नामेंटों के लिए अच्छी चल रही है। हमें नौ ओलपिंक कोटा हासिल हुए हैं लेकिन हमें और भी कोटा मिलने की उम्मीद है। अभी कई अन्य टूर्नामेंट होने हैं, एशियन चैंपियनशिप होनी है जहां हमें कोटा मिलने की पूरी उम्मीद है।”

अंजुम ने कहा, “ब्राजील में हमारा प्रदर्शन अच्छा रहा है। लेकिन हम यह नहीं कहेंगे कि यह सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन था क्योंकि हम इससे भी अच्छा कर सकते थे लेकिन यह प्रदर्शन बुरा नहीं है और हम इससे संतुष्ट हैं।”

शोभित

जारी वार्ता

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image