Wednesday, Apr 24 2024 | Time 17:51 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश सिंह के पुत्र सत्यप्रकाश जदयू में शामिल

पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश सिंह के पुत्र सत्यप्रकाश जदयू में शामिल

पटना 08 अक्टूबर (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के कद्दावर नेता रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह के पुत्र सत्यप्रकाश आज अपने समर्थकों के साथ सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जदयू) में शामिल हो गए।

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह और कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी की उपस्थिति में गुरुवार को यहां आयोजित मिलन समारोह में श्री सत्यप्रकाश ने पार्टी में शामिल होने की घोषणा की। इसके बाद उन्हें जदयू की सदस्यता दिलाई गई।

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष श्री सिंह ने कहा कि आज की राजनीति में स्व.रघुवंश प्रसाद सिंह जैसे नेता अब नहीं हो सकते। उन्होंने जिस जगह काम किया वहां उन्होंने अमिट छाप छाड़ी है। उनके जैसे नेता को बिहार कभी नहीं भूल सकेगा।

जदयू में शामिल हुए श्री सत्यप्रकाश ने मुख्यमंत्री एवं जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार का आभार व्यक्त किया और कहा, “मेरी पारिवारिक पृष्ठभूमि राजनीति की रही है, लेकिन एक परिवार से एक ही व्यक्ति राजनीति में होना चाहिए यही समाजवाद है। पिताजी (डॉ. सिंह) जननायक कर्पूरी ठाकुर के आदर्शों को मानते थे। पिताजी ने निधन से पूर्व जो पत्र लिखा, उसमें उन्होंने इशारा किया कि मैं राजनीति में आऊं।”

उपाध्याय सूरज

जारी (वार्ता)

image