Friday, Mar 29 2024 | Time 13:37 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


सावंत ने गोवा के हितों से किया समझौता:पंजिकर

सावंत ने गोवा के हितों से किया समझौता:पंजिकर

पणजी, 20 सितंबर (वार्ता) गोवा प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष अमरनाथ पंजीकर ने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी सरकार ने सत्ता में आने के बाद हमेशा गोवा के लोगों के हितों से समझौता किया है और इसे बाहरी लोगों के हाथों बेचने की कोशिश की है।

श्री पंजीकर ने एक बयान में, “ मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत द्वारा लॉन्च किए गए तथाकथित ‘स्वयंपूर्णा गोवा’ का आरंभ महाराष्ट्र पंजीकरण वाहनों के जरिये किया जाता है। इसने एक बार फिर साबित कर दिया है कि भाजपा बाहरी लोगों को हर मौका दे रही है और गोवा के निवासियों को वंचित कर रही है।”

उन्होंने आरोप लगाया, “ भाजपा सरकार ने मां महादेई पर कर्नाटक के साथ समझौता किया। मुख्यमंत्री ने निर्दोष कोविड मरीजों को ऑक्सीजन से वंचित कर उनकी कथित तौर पर ‘हत्या’ की और सिलिंडरों को सिंधदुर्गा भिजवाया। भाजपा ने हमेशा गोवा को दबाने और बाहरी लोगों के हाथों गोवा को बेचने की कोशिश की है। डॉ सावंत के लिए महाराष्ट्र से वाहनों को लाकर गोवा भर में झांकी के तौर पर घुमाना शर्म की बात है। ”

उन्होंने कहा, “ हम सरकार को तुरंत महाराष्ट्र के वाहनों को वापस भेजने और गोवा के वाहनों को शामिल करने की चेतावनी देना चाहते हैं, ऐसा नहीं करने पर कांग्रेस कार्यकर्ता इनकी आवाजाही रोक देंगे।”

संजय.श्रवण

वार्ता

image