Thursday, Apr 18 2024 | Time 19:59 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


सावंत ने मुंबई प्रदर्शनकारियों के भारत विरोधी रुख की निंदा की

सावंत ने मुंबई प्रदर्शनकारियों के भारत विरोधी रुख की निंदा की

पणजी 07 जनवरी (वार्ता) गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने जेएनयू में छात्रों एवं शिक्षकों पर हमले के विरोध में मुंबई के प्रदर्शनकारियों के ‘भारतविरोधी’ रुख की निंदा करते हुए मंगलवार को कहा कि प्रदर्शनकारियों के ऐसे कार्यों को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। 

श्री सावंत ने ट्वीट कर कहा, “ मुंबई में प्रदर्शनकारियों के भारत विरोधी रुख की कड़ी निंदा करता हूं। कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और प्रदर्शनकारियों की ऐसी हरकतें बर्दाश्त नहीं की जा सकतीं।”

मुख्यमंत्री ट्वीट के साथ एक तस्वीर भी साझा की जिसमें एक महिला हाथ में बैनर पकड़े हुए दिखाई दे रही है जिसमें ‘फ्री कश्मीर (आजाद कश्मीर)’ लिखा है। इस पोस्टर को लेकर खासा विवाद छिड़ा हुआ है।

उल्लेखनीय है कि विभिन्न छात्र संगठनों के सैकड़ों छात्रों और गैर सरकारी संगठनों के प्रमुख नेताओं ने सोमवार को मुंबई में गेटवे ऑफ इंडिया पर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने रविवार शाम को नयी दिल्ली में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) परिसर में शरारती तत्वों की ओर से छात्रों और शिक्षकों पर हुए हमले के विरोध में इस प्रदर्शन का आयोजन किया गया था जिसमें मौजूद लोगों ने जेएनयू घटना की तीव्र निंदा की।

राम.संजय

वार्ता

image