Monday, Nov 19 2018 | Time 02:10 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • सबरीमला में तनाव बरकरार, भक्ति गीत गाने पर श्रद्धालु गिरफ्तार
  • एचएएल बनायेगा स्वदेशी तेजस लड़ाकू विमान: भामरे
  • सबरीमला मेें मानवाधिकारों का गंभीर उल्लंघन: केरल मानवाधिकार आयोग
  • कांग्रेस ने राजस्थान के लिए सभी उम्मीदवार किये घोषित
राज्य Share

एससी/एसटी पुराना कानून, कोई बदलाव नहीं: मौर्या

एससी/एसटी पुराना कानून, कोई बदलाव नहीं: मौर्या

मऊ 10 सितम्बर (वार्ता) अनुसूचित जाति / जनजाति संशोधन विधेयक को लेकर जारी विरोध के बीच उत्तर प्रदेश के कबीना मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा कि दशकों पुराने कानून में कोई नया बदलाव नहीं किया गया है।

श्री मौर्या ने रविवार देर शाम पत्रकारों से कहा कि इस कानून से कोई भी व्यक्ति बेवजह परेशान नहीं हो सकता। लेकिन दलित उत्पीड़न करने वाले बच भी नहीं सकते हैं।

सहयोगी मंत्री और सुभासपा मुखिया ओमप्रकाश राजभर द्वारा एससी/एसटी एक्ट सहित तमाम मुद्दों पर सरकार के खिलाफ बयानबाजी पर उन्होंने कहा कि वह लगातार चर्चाओं में बने रहने और अपनी पार्टी को जिन्दा रखने के लिए तरह तरह के अनाप शनाप बयान देने का काम करते है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सहित तमाम विपक्षी पार्टियों द्वारा बनाया गया गठबंधन नाजायज एवं उद्देश्यविहीन है। इनके पास कोई मुद्दा नहीं है, इन्हें जनता गंभीरता से नहीं लेने वाली है।

कांग्रेस समेत 21 पार्टियो के भारत बन्द को चुनावी नौटंकी बताया और कहा कि 2019 में भाजपा को 2014 से भी बड़ी जीत हासिल होने वाली है ।

सं प्रदीप

चौरसिया

वार्ता

More News
राम मंदिर निर्माण को जल्द संसद में विधेयक लाए केंद्र सरकारः बाबा रामदेव

राम मंदिर निर्माण को जल्द संसद में विधेयक लाए केंद्र सरकारः बाबा रामदेव

18 Nov 2018 | 11:35 PM

हरिद्वार 18 नवम्बर (वार्ता) योगगुरु बाबा रामदेव ने राम मंदिर निर्माण की वकालत करते हुए कहा कि इसके लिए संसद में जल्द कानून लाया जाए।

 Sharesee more..
छत्तीसगढ़ में तीसरे मोर्चे की होगी बड़ी भूमिका: रमन

छत्तीसगढ़ में तीसरे मोर्चे की होगी बड़ी भूमिका: रमन

18 Nov 2018 | 10:59 PM

बिलासपुर 18 नवंबर (वार्ता)छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने स्वीकार किया है कि मौजूदा विधानसभा चुनावों में वोटों का विभाजन होगा और तीसरे मोर्चे की एक बड़ी भूमिका होगी।

 Sharesee more..
image