Thursday, Apr 18 2024 | Time 21:07 Hrs(IST)
image
खेल


हाईलैंडर्स को हराने के लिए नई रणनीति अपनाना चाहेंगे स्काटोरी

हाईलैंडर्स को हराने के लिए नई रणनीति अपनाना चाहेंगे स्काटोरी

कोच्चि, 27 दिसम्बर (वार्ता) केरला ब्लास्टर्स को शनिवार को अपने घर-जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी से भिड़ना है। हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवें सीजन में हाईलैंडर्स के कोच रह चुके मेजबान टीम के मौजूदा कोच एल्को स्टाकोरी नई रणनीति के साथ अपनी पूर्व टीम को हराना चाहेंगे।

ब्लास्टर्स आठ मैचों से जीत नहीं हासिल कर सके हैं। सीजन को पहले मैच में स्काटोरी की टीम ने एटीके को हराकर शानदार आगाज किया था लेकिन उसके बाद से उसे जीत नसीब नहीं हुई है। इस टीम के पास नौ मैचों से सात अंक हैं। अब यह टीम और अंक नहीं गंवा सकती। घर में स्काटोरी की टीम खराब खेली है। घर में खेले गए बीते 14 मैचों से ब्लास्टर्स सिर्फ 14 अंक जुटा सके हैं। इनमें से तीन मुकाबले ड्रॉ रहे हैं।

पिछले मैच में स्काटोरी की टीम को चेन्नइयन एफसी से 1-3 से हार मिली थी लेकिन अब स्काटोरी अपनी पूर्व टीम के खिलाफ हर हाल में जीत चाहते हैं। अपनी सहूलियत के लिए स्काटोरी नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी के लिए पिछले सीजन में सबसे अधिक गोल करने वाले कप्तान बार्थोलोमेव ओग्बेचे को अपने साथ लाए हैं। ओग्बेचे हालांकि पिछले सीजन जैसी लय में नहीं हैं लेकिन वह कभी भी खतरनाक साबित हो सकते हैं।

नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने भी इस साल खराब शुरुआत की है। यह टीम चार मैचों से जीत नहीं हासिल कर सकी है। यह टीम 10 अंकों के साथ छठे स्थान पर है। स्टार स्ट्राइकर चोटिल हैं और उनकी गैरमौजूदगी में इसका अटैक कमजोर दिखाई दे रहा है। कोच राबर्ट जार्नी की टीम के पास भी कई समस्याएं हैं। डिफेंस में भी समस्या है क्योंकि व्यक्तिगत गलतियां इस टीम पर भारी पड़ी हैं। बीते चार मैचों में इस टीम ने आठ गोल खाए हैं।

नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी चाहेगी कि वह अपने पूर्व कोच के लिए समस्याएं खड़ी करे। खासतौर पर ऐसे में जबकि स्काटोरी अपनी टीम को मुश्किल से निकालकर मुख्यधारा में शामिल करने की तैयारी में जुटे हैं।

राज

वार्ता

More News
पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया

पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया

18 Apr 2024 | 7:35 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) पंजाब किंग्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में मुम्बई इंडियंस के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

see more..
जापान के बैडमिंटन खिलाड़ी केंटो मोमोता ने संन्यास लेने की घोषणा की

जापान के बैडमिंटन खिलाड़ी केंटो मोमोता ने संन्यास लेने की घोषणा की

18 Apr 2024 | 6:51 PM

टोक्यो 18 अप्रैल (वार्ता) जापान के बैडमिंटन खिलाड़ी और दो बार के विश्व चैंपियन केंटो मोमोता ने गुरुवार को संन्यास लेेने की घोषणा की।

see more..
image