Friday, Mar 29 2024 | Time 14:06 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


पश्चिम बंगाल में हालात आपातकाल से भी खराब : सुशील

पश्चिम बंगाल में हालात आपातकाल से भी खराब : सुशील

पटना 05 फरवरी (वार्ता) बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने आज आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर नहीं उतरने देने तथा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की सभा पर रोक लगाकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य की हालत आपातकाल से भी बदतर कर दी है।

श्री मोदी ने यहां कहा कि पश्चिम बंगाल में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलीकाॅप्टर को नहीं उतरने देना तथा श्री शाह की सभा औरा भाजपा नेताओं पर रोक लगा कर सुश्री बनर्जी ने राज्य की हालत आपातकाल से भी बदतर कर दी है। उन्होंने कहा कि चारा घोटाले के सबूतों एवं तथ्यों को अपने कब्जे में लेने तथा नष्ट करने के लिए बिहार के तत्कालीन मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने तत्कालीन पशुपालन निदेशक रामराज राम, पशुपालन सचिव बेक जुलियस और वित आयुक्त फूलचंद सिंह को लेकर विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया था। हालांकि बाद में सीबीआई की जांच में एसआईटी के सभी सदस्य दोषी पाए गए और उन्हें सजा भी मिली।

भाजपा नेता ने कहा कि ठीक इसी तरह शारदा चिटफंड घोटाले के आरोपियों को बचाने के लिए आरोपों से घिरे कोलकाता के पुलिस आयुक्त राजीव कुमार को एसआईटी का प्रमुख बना कर सुश्री बनर्जी ने भी सबूतों को नष्ट करने का षड्यंत्र रचा है। उन्होंने कहा कि चारा घोटाले में जो हाल बिहार में एसआईटी का श्री लालू यादव ने किया था वही सुश्री बनजी पश्चिम बंगाल के शारदा घोटाले में करने वाली है।

सूरज उपाध्याय

जारी (वार्ता)

image