Thursday, Apr 18 2024 | Time 19:08 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सिंधिया का असत्य दोषारोपण उनके दोहरे चरित्र को कर रहा बयां: सलूजा

सिंधिया का असत्य दोषारोपण उनके दोहरे चरित्र को कर रहा बयां: सलूजा

भोपाल, 11 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला करते हुए आज कहा कि जिस कांग्रेस ने उनका मान सम्मान बढ़ाया, उसी पर उनका असत्य दोषारोपण करना उनके दोहरे चरित्र काे बयां कर रहा है।

श्री सलूजा ने यहां जारी बयान में कहा कि श्री सिंधिया ने आज भाजपा की सदस्यता लेते समय,उस कांग्रेस पर झूठे दोषारोपण किये, जिन्होंने पिछले 18 वर्ष तक उन्हें खूब मान-सम्मान, पद, प्रतिष्ठा दी। उनका कांग्रेस पर दोषारोपण उनके दोहरे चरित्र को ख़ुद बयां कर रहा है। सिर्फ थोड़ी सी महत्वाकांक्षा के लिए श्री सिंधिया ने प्रदेश की जनता और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ धोखा किया है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि आज भाजपा प्रवेश के दौरान श्री सिंधिया 6 जून 2017 के मंदसौर गोलीकांड का जिक्र कर रहे हैं और आरोप लगा रहे हैं कि कांग्रेस सरकार में इनके दोषियों को अभी तक सजा नहीं मिली, तो वह यह सच्चाई जान लें कि मंदसौर गोलीकांड के दोषियों को कांग्रेस सरकार हर हाल में सजा दिलवायेगी और अपने वादे को हर हाल में पूरा करेगी।

उन्होंने श्री सिंधिया पर यह भी आरोप लगाया कि वे किसान कर्ज माफी को लेकर भी असत्य परोस रहे हैं। जबकि वास्तविकता यह है कि पहले चरण में 20 लाख किसानों का कर्ज माफ हो चुका है और दूसरे चरण में 7 लाख किसानों की कर्ज माफी की प्रक्रिया चल रही है। इस सच्चाई को तो ख़ुद श्री सिंधिया कई बार स्वीकार भी चुके है , पता नहीं भाजपा में जाते ही वो क्यों असत्य बोल रहे है।

श्री सलूजा ने कहा कि श्री सिंधिया भूल गए हैं कि कांग्रेस सरकार को बने अभी मात्र 14 माह ही हुए हैं, अभी 18 माह नहीं हुए हैं, जिसका वो ज़िक्र कर रहे है। किसानों को लेकर भी वह असत्य परोस रहे हैं, उन्हें वास्तविकता का ज्ञान नहीं है , शायद ज्ञान होता तो किसान उन्हें चुनाव नहीं हराते।

बघेल

वार्ता

image