Saturday, Apr 20 2024 | Time 13:34 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सिंधिया ने मोदी सरकार पर साधा जमकर निशाना

सिंधिया ने मोदी सरकार पर साधा जमकर निशाना

गुना, 03 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पार्टी महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज केन्द्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि इस सरकार ने देश की संवैधानिक संस्थाओं को तहस-नहस करने का काम किया है।

श्री सिंधिया ने गुना के एक दिवसीय प्रवास के दौरान दर्जनभर कार्यक्रमों में शामिल होकर जनसंवाद किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार आने पर उच्चतम न्यायालय, आरबीआई संस्थाओं को पूर्णता: स्वतंत्रता दी जाएगी। इसके लिए जरूरत हुई तो संविधान में भी परिवर्तन किया जाएगा। इस दौरान कांग्रेस को उस समय बड़ी सफलता मिली जब भाजपा के कई कद्दावर नेताओं, सरपंचों ने श्री सिंधिया के समक्ष कांग्रेस का दामन थाम लिया।

कांग्रेस का दामन थामने वालों में मुख्य रूप से पूर्व नपाध्यक्ष संजय शर्मा, पार्षद मृदुल शर्मा, जगदीश खटीक, अंकुर सक्सेना, पूर्व जनपद अध्यक्ष रमेश सिंह सहित दो सैकड़ा के करीब कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर श्रम मंत्री महेन्द्र सिंह सिसौदिया, प्रदेशद्वय महासचिव योगेन्द्र लुंबा, महेश रघुवंशी आदि उपस्थित रहे।

श्री सिंधिया ने अपने कार्यक्रम की शुरूआत एक निजी होटल में प्रदेश पदाधिकारियों, ब्लॉक-मंडल एवं सेक्टर प्रभारियों की आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बैठक से की। तत्पश्चात सांसद सिंधिया चैम्बर ऑफ कॉमर्स के कार्यक्रम में शामिल हुए। इसके बाद उन्होंने शहर के एक निजी होटल में आयोजित कार्यक्रम युवा संवाद 'हमारी संसद, हमारा सांसद’ में युवाओं के सवालों के जबाव दिए।

श्री सिंधिया देर शाम केमिस्ट एसोसिएशन के कार्यक्रम में भी शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने बीड़ी मजदूर संघ, हम्माल तुलावटी संघ, ट्रेड यूनियन, हलवाई संघ एवं डेयरी उद्योग से जुड़े लोगों से मुलाकात की। वहीं शहर के प्रबुद्ध नागरिक सीए, अभिभाषक, डॉक्टर, इंजीनियर, उद्योगपति आदि से सौजन्य भेंट कर चुनावी मूड़ की नब्ज टटोली।

सं बघेल

वार्ता

image