Wednesday, Apr 24 2024 | Time 17:29 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


एसडीएम कोर्ट से हाजिरी लगाने आये बदमाश की गोली मारकर हत्या

एसडीएम कोर्ट से हाजिरी लगाने आये बदमाश की  गोली मारकर हत्या

सागर, 05 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश के सागर जिला मुख्यालय में स्थित अनुविभागीय दंडाधिकारी (एडीएम) कोर्ट में हाजिरी लगाने आए एक बदमाश की आज अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गये।

पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने बताया कि शाम को एसडीएम कोर्ट के मुख्य द्वार के सामने करीब दो हमलावरों द्वारा एसडीएम के यहां पेशी पर आये बदमाश गोलू दवाड़े पर गोलियां दागना शुरू कर दी। प्रत्यक्षदशियों के अनुसार आरोपियों में से एक अपने दोनों हाथों में रिवाल्वर लिए था, जबकि एक अन्य आरोपी भी रिवाल्वर लिए था। बताया जाता है कि करीब 5 से 6 गोलियां आरोपियों द्वारा गोलू पर दागी गयी, जो उसके पेट सीने के नजदीक लगी। अत्याधिक खून बह जाने के कारण मौके पर ही गोलू की मौत हो गयी।

बताया जाता है कि आरोपी करीब चार-पांच थे, जो हत्या के बाद नजदीक खड़ी कार में बैठकर फरार हो गए। एसडीएम कार्यालय में आज सोमवार के कारण वैसे भी काफी चहल पहल थी। गोलीकांड की खबर लगने पर मौके पर सिविल लाईन थाना प्रभारी रीता सिंह, सीएसपी आरडी भारद्वाज सहित वरिष्ठ अधिकारी पहुंचे। फिलहाल आरोपियों की पहचान नहीं हो सकी है।

बताया जाता है कि नामी बदमाश गोलू को कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट के निर्देश पर इन दिनों हर सोमवार को एसडीएम कोर्ट में पेशी पर आना होता था। आज भी गोलू अपनी इसी पेशी पर आया था और रजिस्ट्रर पर हाजिरी लगाकर निकला ही था।

पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सं बघेल

वार्ता

image