Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:51 Hrs(IST)
image
राज्य


बंगाल में तीन पुलिस अधिकारी, दो सैनिक गिरफ्तार

बंगाल में  तीन पुलिस अधिकारी, दो सैनिक गिरफ्तार

सिलीगुड़ी 15 सितंबर (वार्ता) पुलिस की खुफिया विभाग ने भूटान तथा बंगलादेश से कथित रूप से सोने की तस्करी करने के मामले में तीन पुलिस अधिकारियों और दो सैनिकों को गिरफ्तार किया है।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में एसडीओपी अनिरुद्ध ठाकुर, बारोवीसा फाड़ी थाना प्रभारी कमलेंदु नारायण, हसीमरा फाड़ी थाने के उप निरीक्षक सत्यनारायण रॉय तथा सेना के दो जवान शामिल हैं।

उत्तरी बंगाल के जिलों में भूटान, बांग्लादेश और नेपाल की सीमाओं से होने वाले सोने की तस्करी को रोकने को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्देश के बाद यह कार्रवाई की गयी।

More News
दूसरे चरण में बिरला, गहलोत, वसुंधरा, शेखावत सहित कई नेताओं की दांव पर लगी राजनीतिक प्रतिष्ठा

दूसरे चरण में बिरला, गहलोत, वसुंधरा, शेखावत सहित कई नेताओं की दांव पर लगी राजनीतिक प्रतिष्ठा

25 Apr 2024 | 7:46 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में 13 लोकसभा क्षेत्रों में शुक्रवार को होने वाले चुनाव में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं वसुंधरा राजे, केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत एवं कैलाश चौधरी, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सी पी जोशी एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डा सी पी जोशी सहित कई नेताओं की राजनीतिक प्रतिष्ठा दांव पर लगी हैं।

see more..
तीन करोड़ महिलाओं को बनायेंगे ‘लखपति दीदी’: मोदी

तीन करोड़ महिलाओं को बनायेंगे ‘लखपति दीदी’: मोदी

25 Apr 2024 | 7:44 PM

शाहजहांपुर 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि केंद्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार आने की दशा में अगले पांच सालों में तीन करोड़ महिलाओं को ‘लखपति दीदी’ बनाने की दिशा में काम किया जायेगा।

see more..
image