Wednesday, Sep 26 2018 | Time 02:34 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • तेलंगाना में रिश्वत लेने के मामले अधिकारी समेत दो गिरफ्तार
  • टाई रहा भारत और अफगानिस्तान का रोमांचक मुकाबला
  • जम्मू निकाय चुनाव के लिए 815 उम्मीदवारों ने भरे पर्चे
  • पश्चिमी पाकिस्तान का शरणार्थी एक प्रतिनिधि मंडल जितेंद्र सिंह से मिला
राज्य Share

शिवपुरी में धारा 144 की गई लागू

शिवपुरी में धारा 144 की गई लागू

शिवपुरी, 04 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश की शिवपुरी कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी शिल्पा गुप्ता ने जिले में धारा 144 लगाए जाने के आदेश दिए हैं।

यह आदेश आज से सात सितंबर की दोपहर तक प्रभावशील रहेगा। पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर द्वारा दिए गए प्रतिवेदन पर यह आदेश जिला दंडाधिकारी द्वारा जारी किए गए हैं।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि जिले की सीमा के अंदर जान माल की रक्षा एवं लोक शांति बनाए रखने के लिए धारा 144 लागू करके प्रतिबंधात्मक आदेश जारी किए गए हैं। इसके अंतर्गत अाज से सात सितंबर की दोपहर तक जिले की सीमा के अंदर कोई भी रैली धरना-प्रदर्शन, जुलूस, शोभा यात्रा या सार्वजनिक सभा सक्षम प्राधिकारी की अनुमति के बिना प्रतिबंधित रहेंगे। सोशल मीडिया पर किसी भी ऐसे संदेश का आदान-प्रदान नहीं किया जाएगा, जिससे किसी भी धर्म संप्रदाय जाति विशेष की भावना आहत हो।

अनुसूचित जाति जनजाति अधिनियम में हाल ही में संशोधन किए जाने के बाद पांच सितंबर को इसके समर्थन में कुछ दलित संगठनों द्वारा धरना प्रदर्शन किए जाने एवं छह सितंबर को इस एक्ट के विरोध में सपाक्स आदि संगठनों द्वारा बंद रखे जाने की जानकारियां विभिन्न माध्यमों द्वारा आ रही हैं।

सं गरिमा

वार्ता

More News
निजी स्कूल वाहनों में लगे जीपीएस व सीसीटीवी कैमरे: उच्च न्यायालय

निजी स्कूल वाहनों में लगे जीपीएस व सीसीटीवी कैमरे: उच्च न्यायालय

25 Sep 2018 | 11:52 PM

नैनीताल 25 सितम्बर (वार्ता) उत्तराखंड उच्च न्यायालय ने हल्द्वानी के काठगोदाम में स्कूल वैन में एक मासूम के साथ हुए यौन उत्पीड़न के मामले को गंभीरता से लेते हुए मासूमों की सुरक्षा के लिये कुछ महत्वपूर्ण निर्देश जारी किये हैं।

 Sharesee more..
कृषि हमारी मूल संस्‍कृति है : उप राष्‍ट्रपति

कृषि हमारी मूल संस्‍कृति है : उप राष्‍ट्रपति

25 Sep 2018 | 11:33 PM

तिरूपति, 25 सितंबर (वार्ता) उप राष्‍ट्रपति एम.वेंकैया नायडू ने कहा है कि कृषि हमारी मूल संस्‍कृति है अौर हमें इसे समर्थन कर किसानों के लिए उपयोगी बनाना है।

 Sharesee more..
image