Wednesday, Nov 21 2018 | Time 17:36 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

शिवपुरी में धारा 144 की गई लागू

शिवपुरी में धारा 144 की गई लागू

शिवपुरी, 04 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश की शिवपुरी कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी शिल्पा गुप्ता ने जिले में धारा 144 लगाए जाने के आदेश दिए हैं।

यह आदेश आज से सात सितंबर की दोपहर तक प्रभावशील रहेगा। पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर द्वारा दिए गए प्रतिवेदन पर यह आदेश जिला दंडाधिकारी द्वारा जारी किए गए हैं।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि जिले की सीमा के अंदर जान माल की रक्षा एवं लोक शांति बनाए रखने के लिए धारा 144 लागू करके प्रतिबंधात्मक आदेश जारी किए गए हैं। इसके अंतर्गत अाज से सात सितंबर की दोपहर तक जिले की सीमा के अंदर कोई भी रैली धरना-प्रदर्शन, जुलूस, शोभा यात्रा या सार्वजनिक सभा सक्षम प्राधिकारी की अनुमति के बिना प्रतिबंधित रहेंगे। सोशल मीडिया पर किसी भी ऐसे संदेश का आदान-प्रदान नहीं किया जाएगा, जिससे किसी भी धर्म संप्रदाय जाति विशेष की भावना आहत हो।

अनुसूचित जाति जनजाति अधिनियम में हाल ही में संशोधन किए जाने के बाद पांच सितंबर को इसके समर्थन में कुछ दलित संगठनों द्वारा धरना प्रदर्शन किए जाने एवं छह सितंबर को इस एक्ट के विरोध में सपाक्स आदि संगठनों द्वारा बंद रखे जाने की जानकारियां विभिन्न माध्यमों द्वारा आ रही हैं।

सं गरिमा

वार्ता

More News

रिश्वत लेते बैंक मैनेजर गिरफ्तार

20 Nov 2018 | 9:44 PM

 Sharesee more..
खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

20 Nov 2018 | 9:38 PM

रायबरेली, 20 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में खाद नहीं मिलने से परेशान किसानों ने मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग-24 बी को जाम कर दिया।

 Sharesee more..
निगम -विहिप संघर्ष मामले  की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

निगम -विहिप संघर्ष मामले की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

20 Nov 2018 | 9:26 PM

झांसी 20 नंवबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी मंडलायुक्त ने नगर निगम के कर्मचारियों और विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के कार्यकर्ताओं के बीच हुए संघर्ष मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया है और उसे एक सप्ताह में जांच रिपोर्ट देने के आदेश दिये गये हैं।

 Sharesee more..
image