Friday, Apr 19 2024 | Time 16:07 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


शाह के दौरे से पहले जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बढ़ाई गई

शाह के दौरे से पहले जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बढ़ाई गई

श्रीनगर 03 अक्टूबर (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के सोमवार को दौरे शुरू होने के मद्देनजर राजमार्गों और महत्वपूर्ण सड़क संपर्कों पर अतिरिक्त सैनिकों की तैनाती के साथ पूरे जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बढ़ा दी गई है, जबकि श्रीनगर, बारामूला, राजौरी और केंद्र शासित प्रदेश के अन्य हिस्सों में चौकियों को भी बढ़ा दिया गया है।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “सामान्य तौर पर पूरे केन्द्रशासित प्रदेश में सुरक्षा बढ़ाई गई है और विशेष तौर पर उन क्षेत्रों में जहां श्री शाह रैलियों/सार्वजनिक सभाओं को संबोधित करने वाले हैं वहां अतिरिक्त सुरक्षा कर्मियों को तैनता किया गया है। अधिकारी ने कहा, “चौबीसों घंटे चौकियों पर चौकसी बरती जाती है और गणमान्य व्यक्ति की सुगम यात्रा सुनिश्चित करने के लिए सुरक्षा कर्मियों की संख्या बढ़ा दी गई है।”

उन्होंने कहा कि राजौरी में जहां श्री शाह एक विशाल सभा को संबोधित करने वाले हैं, किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए चौकियों और अतिरिक्त सैनिकों की तैनाती की गई है। इसी तरह आधिकारिक सूत्रों ने यह भी बताया कि बारामूला में सुरक्षा बलों की संयुक्त टीमों द्वारा कड़ी चौकसी और चौबीसों घंटे गश्त जारी है। केंन्द्रीय गृह मंत्री शाह शौकत अली स्टेडियम बारामूला में एक बड़ी रैली को संबोधित करने वाले हैं।

अधिकारी ने कहा श्री शाह सोमवार दोपहर बाद जम्मू पहुंचेंगे और जम्मू के राजौरी-पुंछ और कश्मीर के बारामूला में जनसभा को संबोधित करेंगे। नयी दिल्ली के लिए उड़ान भरने से पहले उनके श्रीनगर में एक उच्च स्तरीय सुरक्षा समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करने की संभावना है।

उप्रेती.संजय

वार्ता

More News
केंद्र लोगों की आकांक्षाओं का प्रतिनिधित्व करने वालों के साथ खड़ा :बुखारी

केंद्र लोगों की आकांक्षाओं का प्रतिनिधित्व करने वालों के साथ खड़ा :बुखारी

18 Apr 2024 | 10:52 PM

श्रीनगर, 18 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर में अपनी पार्टी के अध्यक्ष अल्ताफ बुखारी ने गुरुवार को कहा कि केन्द्र सरकार उन लोगों के साथ खड़ी है जो जम्मू-कश्मीर के लोगों की आकांक्षाओं का प्रतिनिधित्व करते हैं।

see more..
सिन्हा ने की उद्योग एवं वाणिज्य विभाग की समीक्षा बैठक

सिन्हा ने की उद्योग एवं वाणिज्य विभाग की समीक्षा बैठक

18 Apr 2024 | 10:52 PM

जम्मू, 18 अप्रैल (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने गुरुवार को उद्योग और वाणिज्य विभाग तथा भूविज्ञान एवं खनन विभाग की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की।

see more..
image