Friday, Mar 29 2024 | Time 10:09 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


श्रीनगर में सुरक्षा बलों की आतंकवादियों के साथ मुठभेड़

श्रीनगर में सुरक्षा बलों की आतंकवादियों के साथ मुठभेड़

श्रीनगर, 29 दिसंबर (वार्ता) जम्मू-कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर में मंगलवार को सुरक्षा बलों की घेराबंदी एवं तलाश अभियान (कासो) के दौरान आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ हो गयी।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर शहर के बाहरी इलाके होकेरसार में सेना, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल एवं जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह ने संयुक्त रूप से कासो शुरू किया।

उन्होंने बताया कि जब सुरक्षा बल एक खास इलाके की ओर बढ़ रहे थे तभी वहां पहले से छिपे आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से गोलियां चलानी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों की ओर से की गयी जवाबी कार्रवाई के बाद मुठभेड़ शुरू हो गयी।

आतंकवादियों को फरार होने से रोकने एवं इलाके की सघन घेराबंदी करने के उद्देश्य से अतिरिक्त सुरक्षा बलों को इलाके में तैनात किया गया है।

संजय.श्रवण

वार्ता

More News
उम्मीद है कि अफस्पा हटाने की अपनी प्रतिबद्धता पूरी करेगी  भाजपा: महबूबा

उम्मीद है कि अफस्पा हटाने की अपनी प्रतिबद्धता पूरी करेगी भाजपा: महबूबा

27 Mar 2024 | 6:25 PM

श्रीनगर, 27 मार्च (वार्ता) पूर्व मुख्यमंत्री एवं पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने बुधवार को उम्मीद जताई कि केंद्र की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार जम्मू-कश्मीर में सशस्त्र बल विशेष शक्तियां अधिनियम (अफस्पा) हटाने की अपनी प्रतिबद्धता पूरी करेगी।

see more..
image