Saturday, Apr 20 2024 | Time 20:20 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


शोपियां में सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादी को किया ढेर

शोपियां में सुरक्षा बलों ने  दो आतंकवादी को किया ढेर

श्रीनगर 13 अप्रैल (वार्ता) दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में शनिवार को घेराबंदी तथा तलाश अभियान के दौरान सुरक्षा बलों और आंतकवादियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की गुप्त सूचना के आधार पर राष्ट्रीय राइफल (आरआर), राज्य पुलिस के विशेष अभियान दल तथा केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों ने संयुक्त रूप से शोपियां के गहंद गांव में अाज घेराबंदी और तलाश अभियान शुरू किया। सुरक्षा बलों के जवान जब गांव में विशेष क्षेत्र की ओर बढ़ रहे थे, तो वहां छिपे आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों ने अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षा बलों के जवानों ने जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गयी। जिसमें दो आतंकवादी मारे गये।

सूत्रों ने बताया कि अंतिम सूचना मिलने तक मुठभेड़ जारी थी। किसी तरह के प्रदर्शन को रोकने के लिए मुठभेड़ वाले स्थल के नजदीक स्थित गांवों में भारी संख्या में सुरक्षा बलों के जवानों को तैनात किया गया है।

सूत्रों ने बताया कि किसी तरह के अफवाह को फैलने से रोकने के लिए एहतियात इस क्षेत्र में मोबाइल इंटरनेट सेवा को स्थगित कर दिया गया है।

संतोष, उप्रेती

वार्ता

image