Friday, Apr 19 2024 | Time 02:39 Hrs(IST)
image
खेल


रायुडू के संन्यास पर चयनकर्ताओं पर भड़के गंभीर

रायुडू के संन्यास पर चयनकर्ताओं पर भड़के गंभीर

नयी दिल्ली, 03 जुलाई (वार्ता) पूर्व भारतीय क्रिकेटर और अब सांसद गौतम गंभीर ने अंबाटी रायुडू के सभी तरह के क्रिकेट से अचानक संन्यास लेने के फैसले पर एमएसके प्रसाद के नेतृत्व वाले चयन पैनल की कड़ी आलोचना की है।

गंभीर ने बुधवार को कहा, “रायुडू जैसा क्रिकेटर जो आईपीएल और देश के लिए काफी अच्छा खेला, जिसने तीन शतक और 10 अर्धशतक बनाए लेकिन उसे संन्यास लेने के लिए मजबूर होना भारतीय क्रिकेट का एक दुखद क्षण है।”

उन्होंने चयन पैनल पर ही सवाल उठाते हुए कहा, “पैनल के पांचों सदस्य भी कुल मिलाकर उतने रन नहीं बना पाए होंगे जितने रायुडू ने देश के लिए बनाए हैं। मुझे रायुडू के लिए बहुत दुख है। मुझे लगता है कि रायुडू की जगह कोई दूसरा खिलाड़ी भी होता तो उसे भी उतना ही दुख होता।”

गंभीर ने कहा, “दो खिलाड़ी चोटिल होकर विश्वकप टीम से बाहर हुए, उनकी जगह रिषभ पंत और मंयक अग्रवाल को चुना गया लेकिन रायुडू को नजरअंदाज कर दिया गया। रायुडू के इस संन्यास के फैसले के लिए पूरी तरह चयनकर्ता जिम्मेदार हैं।”

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image