Wednesday, Apr 24 2024 | Time 19:19 Hrs(IST)
image
राज्य


राजीव गांधी के खिलाफ सीमैन को बयान वापस लेना चाहिए: नारायणसामी

राजीव गांधी के खिलाफ सीमैन को बयान वापस लेना चाहिए: नारायणसामी

पुड्डुचेरी,16 अक्टूबर (वार्ता) पुड्डुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी ने बुधवार को नाम तामिझार काच्चि (एनटीके) नेता सीमैन से पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के खिलाफ दिये गये बयान को वापस लेने की मांग की।

श्री नारायणसामी ने कामराज नगर निर्वाचन क्षेत्र के लिए 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रचार के से इतर यहां संवाददाताओं से कहा श्री सीमैन को सबसे माफी मांगनी चाहिए। वह जब भी पुड्डुचेरी आयेंगे, कांग्रेस के कार्यकर्ता उनके खिलाफ सुनियोजित ढंग से प्रदर्शन करेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री ने आतंकवाद के खात्मे के लिए अपने प्राणों की आहुति दे दी थी, उनके बारे में श्री सीमैन के बयान को स्वीकार नहीं किया जा सकता।

द्रविड मुनेत्र कषगम के अध्यक्ष एम के स्टालिन कामराज नगर निर्वाचन क्षेत्र में चुनावी प्रचार के लिए कल पुड्डुचेरी जाएंगे। मुख्यमंत्री ने आश्चर्य व्यक्त किया कि तमिलनाडु के उप मुख्यमंत्री ओ.पन्नीरसेल्वम बुधवार को पुड्डुचेरी क्यों आए थे, वह कल यहां चुनाव प्रचार करने में असफल रहे। इसका मतलब यह निकलता है कि कि अन्नाद्रमुक एन आर कांग्रेस की अनदेखी कर रही है।

उप्रेती.श्रवण

वार्ता

More News

बिहार : लोकसभा के दूसरे चरण का चुनाव प्रचार समाप्त

24 Apr 2024 | 7:17 PM

पटना 24 अप्रैल (वार्ता) बिहार में दूसरे चरण के लिए पांच संसदीय क्षेत्रों किशनगंज, कटिहार, पूर्णिया, भागलपुर और बांका में 26 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव का प्रचार आज समाप्त हो गया।

see more..
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर घबरा रही है भाजपा: महबूबा

इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर घबरा रही है भाजपा: महबूबा

24 Apr 2024 | 7:15 PM

श्रीनगर, 24 अप्रैल (वार्ता) पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष एवं जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने बुधवार को दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) इंडिया समूह के घोषणापत्र को देखने के बाद हताशा महसूस कर रही है, जिसमें गरीब लोगों, बेरोजगारी और किसानों के मुद्दों को जोरदार ढंग से उठाया गया है।

see more..
बिहार की सेवा ही हमारा धर्म और पूरा बिहार है हमारा परिवार : नीतीश

बिहार की सेवा ही हमारा धर्म और पूरा बिहार है हमारा परिवार : नीतीश

24 Apr 2024 | 7:13 PM

पटना 24 अप्रैल (वार्ता) जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के नेता और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार की सेवा को ही अपना धर्म और पूरे बिहार को अपना परिवार बताया और वर्ष 2005 से पहले लालू-राबड़ी राज में प्रदेश की बदहाली को याद दिलाते हुए राज्य की जनता से चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) प्रत्याशी को वोट देने की अपील की है।

see more..
image