Tuesday, Apr 23 2024 | Time 14:55 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सड़क हादसे में वरिष्ठ पत्रकार की मौत

सड़क हादसे में वरिष्ठ पत्रकार की मौत

तिरुवनंतपुरम 03 अगस्त (वार्ता) केरल के तिरुवनंतपुरम में म्यूजियम थाने के पास शनिवार तड़के एक कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिसके कारण उस पर बैठे एक वरिष्ठ पत्रकार की मौत हो गयी।

बताया जा रहा है कि कार को भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) का एक अधिकारी चला रहा था जो नशे की हालत में था। कार में एक महिला भी उसके साथ बैठी थी।

पुलिस ने बताया कि मलयालम दैनिक ‘सिराज’ के ब्यूरो प्रमुख के एम. बशीर (35) सड़क किनारे मोटरसाइकिल खड़ी कर उस पर बैठे हुए थे तभी तेज रफ्तार कार ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में श्री बशीर की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।

चश्मीदीदों ने बताया कि कार को सर्वेक्षण विभाग के निदेशक श्रीराम वेंकटरमन चला रहे थे हालांकि अधिकारी ने बताया कि कार उनके साथ बैठी महिला वफा फिरोज चला रही थी।

पुलिस ने बताया कि आईएएस अधिकारी के बयान की जांच के लिए सीसीटीवी की फुटेज खंगाली जायेंगी। दुर्घटना में अधिकारी के हाथ की हड्डी टूट गयी है और उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मलप्पुरम निवासी श्री बशीर के परिवार में उनकी पत्नी और दो बेटियां जेन्ना और अस्मी हैं।

यामिनी, संतोष

वार्ता

More News
तेलंगाना में निर्माणाधीन पुल ढहा

तेलंगाना में निर्माणाधीन पुल ढहा

23 Apr 2024 | 2:00 PM

पेद्दापल्ली 23 अप्रैल (वार्ता) तेलंगाना में पेद्दापल्ली जिले के ओडेडु मुत्तारम मंडल में सोमवार देर रात को एक निर्माणाधीन पुल ढह गया।

see more..
भाजपा ने ईश्वरप्पा को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित किया

भाजपा ने ईश्वरप्पा को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित किया

22 Apr 2024 | 11:32 PM

बेंगलुरु, 22 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोमवार को वरिष्ठ नेता केएस ईश्वरप्पा को पार्टी के निर्देशों की अवहेलना करने और शिवमोग्गा लोकसभा क्षेत्र से स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने पर छह साल के लिए निष्कासित कर दिया।

see more..
image